Kriti Kharbanda आईं इस गंभीर बीमारी की चपेट में, फैंस से की मीम्स भेजने की अपील

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Nov 2020, 10:46 AM IST
Kriti Kharbanda आईं इस गंभीर बीमारी की चपेट में, फैंस से की मीम्स भेजने की अपील
Kriti Kharbanda Malaria

  • कृति ने अपनी एक सेल्फी शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि अब उनके स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है। इसके साथ ही कृति ने अपने फैंस ने अपील की कि वो उन्हें फनी मीम्स भेजें।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब कृति को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें मलेरिया हो गया है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कृति ने अपनी एक सेल्फी शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि अब उनके स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है। इसके साथ ही कृति ने अपने फैंस ने अपील की कि वो उन्हें फनी मीम्स भेजें। क्योंकि वह आराम कर बोर हो गई हैं।

एक्ट्रेस Amrita Rao और उनके पति ने दिखाई फैंस को बेटे की पहली झलक, शेयर किया बच्चे का नाम भी

आराम करके बोर हो गई हूं

कृति खरबंदा ने अपनी सेल्फी शेयर की। जिसमें उनके चेहरे पर बीमारी का असर देखा जा सकता है। सेल्फी के साथ कृति ने लिखा, 'यह है मेरा मलेरिया वाला चेहरा। यह अभी आई है। खैर, यह मेरे साथ ज्यादा समय तक नहीं रहेगी। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, क्योंकि मुझे अपने काम पर वापल लौटना है। जिन लोगों को मेरी चिंता है उन्हें बताना चाहती हूं कि आज मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि कल मैं और बेहतर हो जाऊंगी। मैं कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं करती हूं, लेकिन ठीक है। इस साल ने मुझे धैर्य और खुद से प्यार करने की सीख दी है। मैं आप लोगों अपडेट देती रहूंगी। आप लोगों के प्यार के लिए धन्यवाद।' कृति ने आगे लिखा, प्लीज फनी मीम्स भेजिए। मैं आराम करके बोर हो गई हूं और करने को कुछ है नहीं।

B'day Special: शादीशुदा होने के बावजूद भी कई अभिनेत्रियों संग Kamal Hassan ने बनाए संबंध

kriti_kharbanda_malaria_1.jpg

कृति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति हाल ही में फिल्म "तैश" में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ पुलकित सम्राट, जिम सरभ, हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख लीड रोल में थीं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 29 अक्टूबर पर रिलीज हुई थी। इसके साथ ही वह नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाली थीं लेकिन बीमार होने के चलते उन्होंने अभी काम से ब्रेक ले लिया है।