B'day Special: शादीशुदा होने के बावजूद भी कई अभिनेत्रियों संग Kamal Hassan ने बनाए संबंध

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Nov 2020, 08:41 AM IST
B'day Special: शादीशुदा होने के बावजूद भी कई अभिनेत्रियों संग Kamal Hassan ने बनाए संबंध
South Superstar Kamal Hassan Most Controversial Love Life

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन ( Kamal Hassan Birthay ) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता के नाम कई सुपरहिट्स फिल्में है। एक्टर कमल हासन जितना अपनी फिल्मों की वजह से पूरी पॉपुलर थे। उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहें थे। उन्होंने एक नहीं बल्कि दो शादियां की थी। जो लंबे समय तक नहीं चल पाईं।

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ( Kamal Hassan Birthday ) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 7 नवंबर 1954 को चेन्नई के परमकुडी में हुआ अभिनेता का जन्म हुआ था। आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि कमल हसन महज 6 साल की उम्र में ही एक्टिंग करने लगे थे। जी हां, उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया। उनमें से एक फिल्म थी अपूर्व रागंगल जिसमें उन्होंने खुद से बड़ी महिला के प्रेमी का किरदार निभाया था। चलिए उनके जन्मदिन पर आपको बतातें हैं कि रियल लाइफ में अभिनेता कितनी महिलाओं संग संबंध बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें- 'अश्लील वीडियो' मामले में गिरफ्तार हुई Poonam Pandey और उनके पति को मिली जमानत, पुलिस की रहेगी नज़र

Vani Ganpathy

पहली पत्नी वाणी गणपति

सुपरस्टार कमल हासन ने 1978 में वाणी गणपति ( Vani Ganpathy ) से सात फेरे लिए थे। वाणी एक डांसर थी। उस वक्त कमल महज 24 साल के ही थे। काफी समय तक दोनों का रिश्ता अच्छे ढंग से चला, लेकिन अचानक से दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था। जिसकी वजह साउथ एक्ट्रेस सारिका को बताया गया। बताया जाता है कि वाणी संग शादी करने के बाद भी कमल सारिका संग रिलेशनशिप में थे। साल 1988 में तलाक वाणी और कमल ने तलाक ले लिया और दोनों अलग हो गए। दोनों का ही रिश्ता महज 10 साल ही तक चल पाया।

Sarika

एक्ट्रेस सारिका संग रचाई दूसरी शादी

पहली पत्नी वाणी गणपति से अलग होने के बाद एक्टर साउथ एक्ट्रेस सारिका ( Sarika ) को डेट करने लगे। जिसके बाद उन्होंने उनके तलाक के तुरंत बाद ही यानी कि 1988 में ही सारिका से शादी कर ली। सारिका संग कमल की दो बेटियां हैं। जिनका नाम श्रुति हासन ( Shruti Hassan ) और अक्षरा हासन हैं। बता दें दोनों ही बेटियां फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- जब स्टेज पर Priyanka Chopra की ड्रेस पर लगी टेप खुल गई थी, 'नमस्ते' पोज का तब लिया था सहारा

Srividya

श्रीविद्या

पत्नी सारिका के होने के बावजूद भी कमल हासन का नाम कई और अभिनेत्रियों संग भी जुड़ता रहा। जिसमें से एक थीं श्रीविद्या ( Srividya )। दोनों के ही रिलेशनशिप की खबरें इंडस्ट्री में आग की तरह फैल चुकी थीं। लेकिन श्रीविद्या संग उनका रिश्ता ज्यादा समय तक टिका नहीं।

Simran Bagga

सिमरन बग्गा

कमल हासन के और महिलाओं संग संबंध की खबरों के चलते उनकी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से खराब होती रही। दूसरी पत्नी सारिका संग भी उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और 2004 उन्होंने सारिका से भी तलाक ले लिया। यही नहीं सिमरन बग्गा ( Simran Bagga ) कमल से 22 साल छोटी थीं और उन्होंने भी अपने बचपन के दोस्त से शादी कर ली थी। जिसके बाद कमल संग उनका रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया था।

Gautami Tadimalla

गौतमी तड़िमल्ला

अभिनेता कमल हासन का नाम एक्ट्रेस गौतमी तड़िमल्ला ( Gautami Tadimalla ) संग भी जुड़ा। करीबन 13 साल तक वह उनके साथ लिव इन रिलेशन में रहीं, लेकिन 2016 में कमल गौतमी से भी अलग हो गए। इस बात की जानकारी खुद गौतमी ने दी थी। एक बयान के दौरान गौतमी ने कहा था कि उन्होंने कमल हासन संग 13 साल के लिव रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है।