कोरोना को मात देकर 'बच्चन पांडे' फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचीं Kriti Sanon

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Jan 2021, 05:26 PM IST
कोरोना को मात देकर 'बच्चन पांडे' फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचीं Kriti Sanon
Kriti Sanon Bachchan Pandey Film Team

  • कृति सेनन पूरी टीम के साथ पहुंचीं जैसलमेर
  • 'बच्चन पांडे' में एक जर्नलिस्ट का रोल करेंगी कृति

नई दिल्ली: कोरोना को मात देकर एक्ट्रेस कृति सेनन वापस काम पर लौट चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। जिसके बाद उन्होंने खुद घर में क्वारंटीन कर लिया था। अब वह इससे पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं और काम पर भी लौट चुकी हैं। एक्ट्रेस फिल्म 'बच्चन पांडे' की पूरी कास्ट और टीम के साथ शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंच गई हैं।

Sana Khan से निकाह पर पति अनस सैयद ने कहा- अल्लाह ने बहुत करम का फैसला फरमाया

फिल्म में अक्षय कुमार भी लीड रोल में हैं। वह कुछ दिनों बाद टीम के साथ जुड़ेंगे। बच्चन पांडे फिल्म की पूरी टीम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं। इन तस्वीरों को फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा ने शेयर किया है। तस्वीरों में कृति सेनन, अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर, साजिद नाडियाडवाला सहित पूरी टीम मौजूद है। तस्वीरों को शेयर करते हुए वर्धा ने लिखा, "पूरी तैयारियां हो गई है। बहुत ही उत्साह के साथ हम जैसलमेर के लिए रवाना हो रहे हैं। बच्चन पांडे की पूरी कास्ट और क्रू तैयार है। यह एक मजेदार सफर होने वाला है। अक्षय कुमार उर्फ 'बच्चन पांडे' हम सभी ने आपको याद किया।

क्या Dhoom 4 में Deepika Padukone बनने जा रही हैं चोर, पहली बार होगा बड़ा बदलाव?

खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी एक-दो दिन में जैसलमेर पहुंचेंगे। बच्चन पांडे फिल्म को पहले साल 2020 में रिलीज करने का प्लान किया गया था। लेकिन कोरोना महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया। बच्चन पांडे फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड कॉमेडी एक्शन फिल्म है। कहा जा रहा है कि इसमें अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं, अरशद वारसी अक्षय के राइट हैंड का किरदार निभाएंगे। कृति का रोल एक जर्नलिस्ट का होगा।

Akshay Kumar