scriptSushant Singh Rajput की इस फिल्म को देखकर वक्त गुजार रही हैं कृति सेनन | Kriti Sanon watches Sushant Singh Rajput's film in quarantine | Patrika News

Sushant Singh Rajput की इस फिल्म को देखकर वक्त गुजार रही हैं कृति सेनन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2020 10:51:52 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

कोविड पॉजिटिव होने के बाद क्वारंटीन में हैं कृति
क्वारंटीन में सुशांत की फिल्म देखकर गुजार रही हैं वक्त

kriti_sanon_sushant_singh_rajput.jpg

Kriti Sanon Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। इस वक्त वह क्वारंटीन में हैं। क्वारंटीन में कृति सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी फिल्म देखकर वक्त गुजार रही हैं। दरअसल, कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह राब्ता मूवी देख रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे।
कृति ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘शिव और सायरा लंबे वक्त के बाद!’ शिव और सायरा फिल्म में कृति और सुशांत के कैरेक्टर का नाम था। राब्ता फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। ऐसी चर्चा थी कि दोनों रिलेशनशिप में थे। हालांकि कुछ वक्त के बाद ही दोनों अलग हो गए थे। लेकिन जब सुशांत के निधन की खबर आई तो कृति बुरी तरह टूट गईं। वह सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं। इसके बाद कृति ने एक पोस्ट के जरिए कहा था कि सुशांत का एक हिस्सा उनके साथ हमेशा रहेगा।
kriti_sanon_covid.jpg
इससे पहले बुधवार को कृति ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लिखा था, ‘मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसमें चिंतित होने की कोई बात नहीं है। मैं अच्छा महसूस कर रही हैं और डॉक्टर एवं बीएमसी की सलाह पर क्वारेंटाइन हूं। जल्दी ही काम की शुरुआत होगी। तब तक मैं आप सबकी दुआओं को पढूंगी, जिनका निश्चित तौर पर असर होगा। सभी सेफ रहें, कोरोना अभी गया नहीं है!’
https://twitter.com/kritisanon/status/1336537980249407488?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति आखिरी बार फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ में नजर आई थीं। ‘हाउसफुल 4’ में उनके साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और कृति खरबंदा थीं। वहीं, पानीपत में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में थीं। हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो