script‘बूढ़े एक्टर्स खत्म होने वाले हैं’, Akshay Kumar की फिल्मों का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कह दी ऐसी बात, खान्स पर भी साधा निशाना | KRK Tweet A Joked On Akshay Kumar's Flop Films | Patrika News

‘बूढ़े एक्टर्स खत्म होने वाले हैं’, Akshay Kumar की फिल्मों का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कह दी ऐसी बात, खान्स पर भी साधा निशाना

Published: Jun 13, 2022 03:18:22 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लगातार दो फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, जिसके बाद अब बॉलीवुड एक्टर ने उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर मजाक उड़ाया है. साथ ही इंडस्ट्री के खान्स की भी आने वाली फिल्मों को मजाक उड़ाया.

Akshay Kumar की फिल्मों का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कह दी ऐसी बात

Akshay Kumar की फिल्मों का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लगातार दो फिल्में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘बच्चन पांडे’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई, जिसके बाद से एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी की केआरके (KRK) उनको ट्रोल करने में, उनका मजाक उड़ाने में और उनको तंज कसने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अक्षय के साथ-साथ केआरके इंडस्ट्री के खान्स पर भी लगातार निशाना साध रहे हैं. केआरके ने अक्षय की फिल्म को पहले ही दिन डिजास्टर बताया था.
वहीं अक्षय कुमार की फिल्म के फ्लॉप होने के बाद केआरके ने खुद को बेस्ट और नंबर 1 क्रिटिक भी बताया था. इसके अलावा केआरके ने अक्षय कुमार और उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अक्षय की फ्लॉप फिल्मों का जिक्र करते हुए बड़ा बयान दिया है. केआरके ने अपने ट्वीट मे लिखा कि ‘भाई जान @akshaykumar कुछ भी कहो आपने बॉलीवुड में आतंक मचा दिया. 6 फिल्में एक साथ फ्लॉप देकर लाशें बिछा दीं. आपके इस शानदार रिकॉर्ड को सलाम’. अक्षय कुमार की इन फिल्मों में ‘लक्ष्मी’, ‘दुर्गामती’, ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ शामिल हैं.
यह भी पढ़ें

सबको हंसाने-गुदगुदाने के लिए Kapil Sharma चार्ज करते हैं इतने करोड़, भरते हैं सबसे ज्‍यादा टैक्‍स

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि ये बात अलग है कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘दुर्गामती’ से अक्षय कुमार का कोई लेना देना नहीं है. उस फिल्म में ट्विंकल खन्ना के भाई करण कपाड़िया (Karan Kapadia) नजर आए थे, जिससे उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी’, ‘अतरंगी रे’ और ‘बेल बॉटम’ की बात की जाए तो वो फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई थीं. केआरके ने केवल अक्षय ही नहीं बल्किन इंडस्ट्री के तीनों खान्स पर भी निशाना साधा है. केआरके ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आमिर खान के पास एक फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ’ है. बुढ़ऊ के पास बस ‘कभी इंग्लैंड कभी दुबई’ है’.
https://twitter.com/hashtag/LSC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके ने आगे लिखा कि ‘कोई दूसरा प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने को तैयार नहीं. अक्षय की फिल्में बंद होना शुरू हो गई. मतलब सभी बूढ़े एक्टर्स जल्द खत्म होने वाले हैं. इसका क्रेडिट जाता है नंबर वन क्रिटिक केआरके को’. वहीं उनके इन ट्वीट्स पर यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं अक्षय की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के कमाई की बात करें तो फिल्म ने 10 दिन में केवल 62.30 करोड़ का ही कलेक्शन किया है. बता दें कि ये फिल्म में लगे हुए बजट से भी कम है. वहीं इस फिल्म से मानुषी छिल्लर ने डेब्यू किया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो