scriptEk Villain Returns से एक्टर ने बताया ‘किलर’ का नाम, यूजर बोले – ‘आप सस्पेंस क्यों खराब कर रहे हैं?’ | KRK Tweeted About Ek Villain Returns's Actress Disha Patani | Patrika News

Ek Villain Returns से एक्टर ने बताया ‘किलर’ का नाम, यूजर बोले – ‘आप सस्पेंस क्यों खराब कर रहे हैं?’

Published: Jul 03, 2022 01:17:00 pm

Submitted by:

Vandana Saini

दिशा पटानी (Disha Patani), अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया, लेकिन हाल में बॉलीवुड एक्टर ने फिल्म में दिखाए जाने वाले ‘किलर’ के नाम से पर्दा हटा दिया है, जिसको लेकर यूजर्स नाराज हो गए.

Ek Villain Returns को लेकर एक्टर ने खोला 'किलर' का राज

Ek Villain Returns को लेकर एक्टर ने खोला ‘किलर’ का राज

जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का खुब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी नजर आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर एक्शन और ट्विस्ट से भरा पड़ा है, जिसको लेकर फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेकरार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में चारों को बारी-बारी ‘सिरियल किलर’ जैसा दिखाया जाता है.
वहीं ट्रेलर में ये ट्विस्ट देखने के बाद कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि आखिर ये ‘सिरियल किलर’ कौन है, जिसको लेकर हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस और खुद को फिल्म क्रिटिक्स नंबर 1 बताने वाले केआरके (KRK) ने फिल्म में दिखाए जाने वाले किलर के नाम से पर्दा हटा दिया है. जी हां, हाल में केआरके ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किलर का नाम लेते हुए निर्देशक से पूछा है कि जब सभी को किलर का नाम पता है तो फिल्म क्यों देखें?. वहीं उनके इस ट्वीट को देखने के बाद यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

Urfi Javed को लेकर किसी ने किया RIP पोस्ट, एक्ट्रेस बोली – ‘ये दुनिया में क्या हो रहा है?’

https://twitter.com/hashtag/EkVillainReturns?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Rakesh19292622/status/1543479406798282760?ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके ने ट्वीट कर लिखा ‘#EkVillinReturns के ट्रेलर में सब कुछ दिखाकर मोहित सूरी ने एक बड़ी गलती की है! अगर ट्रेलर से लोगों को पता चल ही गया है कि असली किलर #DishaPatani है, तो लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में क्यों जाएंगे? हो सकता है बड़ा हादसा!’. वहीं केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि ‘आप सस्पेंस क्यों खराब कर रहे हैं?’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘आपका कैमियो नहीं है सर फ्लॉप ही होगी’.
https://twitter.com/anandxyz876/status/1543478020752609282?ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/swPhyd0g6K8

वहीं एक और यूजर लिखता है ‘ये तो वैसा ही है जैसा ‘गुप्त’ फिल्म में देखने से पहले किसी ने बता दिया था कि किलर काजोल है’. एक और यूजर लिखता है ‘साहब इस बार आप गलत साबित हो सकते हो, क्योंकि फिल्म बड़ी फ्लॉप नहीं बड़ी ब्लॉकबस्टर होनी है’. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो, ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘एक विलेन’ का रीमेक है. ये फिल्म इस महीने 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो