scriptकंगना नहीं इस एक्ट्रेस की वजह से टूटी थी Hrithik Roshan और सुजैन खान की शादी, 2010 में आई थी पहली दरार | Krrish 4 Star Hrithik Roshan Rumoured Relationship Lead To His Divorce From Sussanne Khan | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना नहीं इस एक्ट्रेस की वजह से टूटी थी Hrithik Roshan और सुजैन खान की शादी, 2010 में आई थी पहली दरार

Hrithik Roshan And Sussanne Khan: चर्चा है कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान दूसरी शादी करने वाली हैं। यहां जानिए किसकी वजह से टूटी थी इनकी शादी।

मुंबईMay 18, 2024 / 12:42 pm

Jaiprakash Gupta

Krrish 4 Star Hrithik Roshan Rumoured Relationship Lead To His Divorce From Sussanne Khan
Hrithik Roshan And Sussanne Khan: ‘कृष-4’ स्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान दूसरी शादी की खबरें आ रही हैं। दोनों ने 2014 में तलाक लिया था। हालांकि इससे पहले ही उनकी शादी में दरार आ गई थी। इसकी वजह एक एक्ट्रेस थीं। यहां जानिए किसकी वजह से टूटी थी इनकी शादी।
hrithik roshan and sussanne khan
हम बात कर रहे हैं साल 2010 की जब पहली बार ऋतिक रोशन और सुजैन खान (Hrithik Roshan And Sussanne Khan) का झगड़ा बाहर आ गया था। सुजैन खान अपने बच्चों सहित ऋतिक का घर छोड़ अपने मायके चली गई थीं। उस वक्त खबर आई थी कि एक एक्ट्रेस से ऋतिक रोशन का चक्कर चल रहा है इसलिए सुजैन खान ने घर छोड़ दिया है।
यह भी पढ़ें War 2: ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर का लुक हुआ लीक, किरदार की डिटेल्स भी वायरल

इस एक्ट्रेस से था ऋतिक का अफेयर

Hrithik Roshan And Sussanne Khan Divorce
ऋतिक रोशन की ये कथित गर्लफ्रेंड (Rumoured Girlfriend) कोई और नहीं उनकी फिल्म ‘काइट्स’ की स्टार और हॉलीवुड एक्ट्रेस बारबरा मोरी (Barbara Mori) थीं। दोनों की फिल्म तो नहीं चली लेकिन इनके अफेयर के चर्चे बहुत थे। ये तक कहा जा रहा था कि ऋतिक रोशन ने बारबरा को 2 करोड़ रुपये की लग्जरी वैनिटी भी गिफ्ट की थी।
यह भी पढ़ें Krrish 4 Movie Updates: कृष-4 को लेकर आया बड़ा अपडेट, ऋतिक रोशन का विलेन लुक वायरल

ऋतिक ने गिफ्ट की थी वैनिटी वैन

hrithik roshan and barbara mori
इन खबरों के आने के बाद ही सुजैन खान ने ऋतिक का घर छोड़ दिया था, तब रोशन परिवार ने कहा था कि घर के रिनोवेशन के चलते वो अपने मायके गई हैं। ऋतिक रोशन ने भी हमेशा बारबरा को दोस्त ही बताया और बाकी बातों को अफवाह।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

4 साल बाद हुआ तलाक

hrithik roshan and sussanne khan
खैर इस झगड़े के कुछ समय बाद सुजैन वापस तो आईं, लेकिन इसके चार साल बाद दोनों का तलाक (Divorce) हो गया। अब दोनों अलग-अलग रहते हैं। ऋतिक का अफेयर कंगना रनौत से भी रहा है मगर उनकी शादी टूटने की वजह बारबरा ही बाताई जाती हैं।

फिलहाल ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ हैं और सुजैन खान अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कंगना नहीं इस एक्ट्रेस की वजह से टूटी थी Hrithik Roshan और सुजैन खान की शादी, 2010 में आई थी पहली दरार

ट्रेंडिंग वीडियो