Kumar Sanu के बेटे का नाम कुमार जानू ट्विटर पर हो रहा वायरल, असली नाम है जान

By: Neha Gupta
| Published: 16 Sep 2020, 11:27 AM IST
Kumar Sanu के बेटे का नाम कुमार जानू ट्विटर पर हो रहा वायरल, असली नाम है जान
Kumar Sanu son clarifies on his viral name Kumar Janu

बॉलीवुड के दिग्ग्ज सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे के नाम पर हाल ही में मीम वायरल होने लगा। कुमार सानू के बेटे का नाम कुमार जानू (Kumar Janu) है ये जानने के बाद ट्विटर यूजर्स का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया। हालांकि कुमार सानू ने बेटे ने अब इसपर सफाई दी है।

नई दिल्ली | कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे के नाम पर हाल ही में मीम सामने आया था। अक्षर पाठक (Akshar Pathak) ने उनके नाम पर एक पोस्ट किया था जिसके बाद मीम बनना शुरू हो गए। अक्षर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था- जब मुझे पता चला कि बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) के बेटे का नाम बप्पा लहिरी है तो मुझे इसे कोई मात नहीं दे सकता लेकिन आज मुझे पता चला कि कुमार सानू के बेटे का नाम कुमार जानू है। इस पोस्ट के तुरंत बाद कुमार सानू के बेटे ने कमेंट करते हुए अपने नाम को लेकर सफाई दी। उन्होंने बताया कि उनका असली नाम क्या है और मीम ना बनाने की रिक्वेस्ट की।

कुमार सानू के बेटे ने लिखा- भाई मेरे अक्षर पाठक मैं कुमार सानू का बेटा हूं और मेरा नाम जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) है। मीम मत बना दो यार।

अक्षर पाठक ने जान के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- जान कुमार सानू क्या आप ये कह रहे हैं कि गूगल झूठ बोल रहा है? प्लीज अपने पापा को बताएं कि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं।

जान ने इसके जवाब में लिखा- अक्षर पाठक बिल्कुल भाई! मैं तुम्हारा मैसेज दे दूंगा। और हां मैंने गूगल पर इस चीज को बदलने की बहुत कोशिश की है लेकिन गीता पे हाथ रख के कहता हूं मैं कुमार जानू नहीं हूं।

अक्षर पाठक के ट्वीट के बाद ट्विटर पर कुमार सानू के बेटे का नाम ट्रेंड करने लगा। ट्विटर यूजर्स जान कुमार सानू के गुगल वाले नाम पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आज नहीं तो कल, किसी का तो जानू बनेगा। बता दें कि कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने साल 2018 में दिल मेरा चुराया क्यों गाने के रिक्रिएटेड वर्जन से सिंगिंग डेब्यू किया था। ये गाना फिल्म अकेले हम अकेले तुम का था जिसे कुमार सानू ने गाया था।

Show More