scriptकुणाल खेमू ने वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर शेयर किया वीडियो, सोहा के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज | Kunal khemu shares video msg on 5th wedding anniversary soha ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

कुणाल खेमू ने वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर शेयर किया वीडियो, सोहा के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

वेडिंग एनिवर्सिरी पर कुणाल खेमू (Kunal Khemu)ने शेयर किया वीडियो
सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल की हुई थी रॉयल वेडिंग
दोनों की शादी को हुए पांच साल

Jan 25, 2020 / 04:40 pm

Neha Gupta

soha.jpg

नई दिल्ली | सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की शादी को पांच साल हो चुके हैं। दोनों अक्सर कई इवेंट्स और पार्टीज़ में साथ ही दिखाई देते हैं। दोनों की प्यारी सी बेटी इनाया भी है जिनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कुणाल ने शादी की सालगिराह पर एक वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो उनकी शादी का है। साथ ही उन्होंने पत्नी सोहा के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है। कुणाल का ये मैसेज सोहा को तो भाया ही होगा साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कुणाल खेम (Kunal Khemu) ने सोहा (Soha Ali Khan) के लिए लिखा- पांच साल हो गए हमारी शादी को और ऐसा लगता है कि मैंने सभी के साथ बहुत खुशीभरा वक्त बिताया है। बहुत शुक्रिया इतनी अच्छी होने के लिए और कभी-कभी ना होने के लिए। शुक्रिया ढेर सारी हंसी और आंसू के लिए, शुक्रिया बहुत सारे गले लगाने और घूरने के लिए। शुक्रिया मेरी दोस्त बनने और पत्नी बनने के लिए। शुक्रिया मुझे पापा बनाने और एक नई ज़िंदगी देने के लिए। कुणाल का ये मैसेज वाकई बहुत ही हॉर्ट टचिंग है।

कुणाल (Kunal Khemu) के अलावा सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी दो वीडियो शेयर किए है। इन वीडियोज़ में शादी के दौरान की तैयारियां नज़र आ रही हैं। सोहा और कुणाल की ग्रैंड रॉयल वेडिंग हुई थी। दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। आज दोनों बॉलीवुड के लविंग कपल में से एक हैं।

View this post on Instagram

Always. @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

Home / Entertainment / Bollywood / कुणाल खेमू ने वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर शेयर किया वीडियो, सोहा के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो