script‘Air Strike’: अमिताभ के बाद लता मंगेशकर ने की बड़ी घोषणा, भारतीय सेना को देंगी इतने करोड़ | Lata mangeshkar to donate rs 1 crore to indian army pulwama attack | Patrika News

‘Air Strike’: अमिताभ के बाद लता मंगेशकर ने की बड़ी घोषणा, भारतीय सेना को देंगी इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Feb 27, 2019 12:01:21 pm

अमिताभ बच्चन और खय्याम के शहीदों की आर्थिक मदद करने के बाद अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी भारतीय सेना की मदद करने की घोषणा की है….

lata mangeshkar

lata mangeshkar

जम्मू और कश्मीर के pulwama में 14 फरवरी को हुई टेरर अटैक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। पूरा देश नौजवानों पर हुए हमले का बदला चाहता था। आखिरकार मंगलवार तड़के भारत सरकार ने pulwama attack में शहीद हुए 40 जवानों का बदला ले लिया है। भारत ने ‘Air Strike’ कर पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए मोहम्मद के बेस कैंप को तहस-नहस कर दिया है। भारत ने ईंट का जवाब पत्थर से दे दिया है।

Lata mangeshkar

मनोरंजन इंडस्ट्री भी आमने-सामने
पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगा और स्टार्स और निर्माताओं ने अपनी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का बड़ा कदम उठाया है। यानी की हालात कोई भी मनोरंजन इंडस्ट्री हमारे नौजवानों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भी सेलेब्स शहीदों के परिवारों के लिए हर संभव मदद के लिए खुलकर सामने आए थे। हर कोई हर तरह का सपोर्ट करने के लिए तैयार है।

Amitabh bachchan

Lata Mangeshkar भारतीय सेना को देंगी 1 करोड़
अमिताभ बच्चन और खय्याम के शहीदों की आर्थिक मदद करने के बाद अब स्वर कोकिला Lata mangeshkar ने भी भारतीय सेना की मदद करने की घोषणा की है। 24 अप्रेल पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर indian army के जवानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान करेंगी। बॉलीवुड से तमाम लोग हमेशा ही शहीद जवानों की मदद के लिए आगे आते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘लता ने पिछले दिनों खुद के जन्मदिन पर लोगों से अपील की थी मुझे तोहफे देने के बजाय इसे जवानों को दे दें। लोगों ने मेरी अपील को सकारात्मक रूप से लिया था। आज भी मैं यही अपील कर रही हूं।’ इस दौरान भी इंडस्ट्री के लोग मदद के लिए आगे आए हैं। हमने भी अपनी तरफ से एक छोटी सी कोशिश की है।

https://twitter.com/mangeshkarlata/status/1096337344855228417?ref_src=twsrc%5Etfw

हमले के बाद लता ने किया था इमोशनल पोस्ट
बता दें कि हमले के बाद लता मंगेशकर भी काफी दुखी नजर आई थीं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था-‘जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं कड़ी निंदा करती हूं। इस हमले में हमारे जो वीर जवान शहीद हुए हैं उनको मैं श्रद्धांजलि अर्पित करती हूंं। इन सभी वीरों के परिवारों के दुःख में मैं शामिल हूं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो