scriptNarendra modi: स्वर कोकिला ने पीएम मोदी को लिखा यह संदेश , रक्षाबंधन पर लिया यह वादा | Lata mangeshkar wished pm narendra modi raksha bandhan | Patrika News
बॉलीवुड

Narendra modi: स्वर कोकिला ने पीएम मोदी को लिखा यह संदेश , रक्षाबंधन पर लिया यह वादा

Narendra modi: स्वर कोकिला ने पीएम मोदी को लिखा यह संदेश, रक्षाबंधन पर लिया यह वादा

मुंबईAug 03, 2020 / 03:03 pm

Subodh Tripathi

पीएम मोदी और लता मंगेश्कर

पीएम मोदी और लता मंगेश्कर

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रक्षाबंधन की बधाई दी और एक वीडियो शेयर कर बताया कि किस कारण से वे उन्हें राखी नहीं भेज पाई है। वीडियो में लताजी कह रही हैं। “नरेंद्र भाई आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतों के हाथ राखी के लिए आपकी तरफ आगे हैं। लेकिन राखी बांधना मुश्किल है पर आप समझ सकते हैं और अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को ओर ऊंचा ले जाएंगे, नमस्कार।
स्वर कोकिला के इस संदेश पर पीएम मोदी का जवाब आया, उन्होंने लिखा। “लता दीदी रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई नई सफलताएं प्राप्त करेगा, आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हो ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।”
आपको बता दें कि पीएम मोदी और लता मंगेशकर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। वे दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को विभिन्न अवसरों की बधाइयां और सेहत की सलामती के लिए प्रार्थना करते रहते हैं। लता मंगेशकर ने राखी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाइयां दी और उसी के साथ उन्होंने वीडियो शेयर किया। जिसमें खुद की आवाज में उन्होंने यह बात कही है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Narendra modi: स्वर कोकिला ने पीएम मोदी को लिखा यह संदेश , रक्षाबंधन पर लिया यह वादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो