स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने राहत कोष में दान किए 25 लाख रुपये,ट्वीट कर लोगों से मदद करने की करी अपील

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 Mar 2020, 02:42 PM IST
स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने राहत कोष में दान किए 25 लाख रुपये,ट्वीट कर लोगों से मदद करने की करी अपील
लता मंगेशकर ने 25 लाख रूपये किए दान

  • बॉलीवुड की सुर कोकिला लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) ने महाराष्ट्र के राहत कोष को दिए 25 लाख रूपये
  • ट्वीट कर लोगों से भी मदद करने की अपील

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) की जंग को जीतने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स एकजुट होकर मदद करने के लिए आगेआ रहे हैं। हिंदी सिनेमाजगत की सुर कोकिला लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) भी इस जंग में शामिल हो गई हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रूपये का दान किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है।

ट्वीट करते हए लता मंगेशकर ने लिखा- ‘इस मुश्किल समय में हमारा कर्तव्य है कि हम सरकार की मदद करें। मैंने अपनी तरफ से महाराष्ट्र सरकार के राहत कोष में 25 लाख रूपये का दान दिया है। मैं सभी से विनती करती हूं कि आप सभी कोरनो से लड़ने के लिए सरकार की मदद करें।‘ बता दें लता दीदी ने इस मैसेज को मराठी भाषा में लिखा है।

salu.jpg

बता दें लगातार बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां और उद्योगपति इस समय सरकार की मदद करने में जुट गए हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने 25 करोड़ की सहायता की है। वहीं सलमान खान ( Salman Khan ) ने ऐलान किया है कि वे दिहाड़ी मजदूरों की देख-रेख करेंगे। कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, वरूण धवन, रणदीप हुड्डा, जैसे कई बड़े नाम है जो कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए अपना सहयोग दे रहे हैं।

coronavirus Akshay Kumar Salman Khan