scriptलीजा रे की टूटी टांग, बोली बच्चे सेहत के लिए हानिकारक है…. | Lisa re fractures her leg shares pictures on Instagram | Patrika News

लीजा रे की टूटी टांग, बोली बच्चे सेहत के लिए हानिकारक है….

locationमुंबईPublished: Dec 23, 2020 11:54:16 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

लीजा रे की टूटी टांग, बोली बच्चे सेहत के लिए हानिकारक है…

लीजा रे की टूटी टांग, बोली बच्चे सेहत के लिए हानिकारक है....

लीजा रे की टूटी टांग, बोली बच्चे सेहत के लिए हानिकारक है….

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा रे की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते हुए नजर आ रही है। इन फोटो में साफ नजर आ रहा है कि उनके पैर में गंभीर चोट आई है जिसके कारण उन्हें सहारा लेकर चलना पड़ रहा है।
बता दें कि कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री लीजा रे 48 साल की हो गई है और वे फिलहाल कनाडा में रहती हैं। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों सहित साउथ फिल्मों में भी काम किया है। वह नुसरत फतेह अली खान के म्यूजिक वीडियो आफरीन आफरीन से बहुत मशहूर हुई थी। वर्ष 2001 में वे कसूर फ़िल्म से बॉलीवुड में लांच हुई थी और काफी समय से वे बॉलीवुड फिल्मों से दूर टोरंटो में रह रही है। हाल ही उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें नजर आ रहा है कि उनके पैर में गंभीर चोट आई है। इन फोटो में लीजा रे ब्लैक कलर के टीशर्ट और प्रिंटेड ट्राउजर में नजर आ रही है और उनके पैरों में प्लास्टर बंधा नजर आ रहा है। वह बैसाखी के सहारे चल रही है उन्होंने अपने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बच्चे वाकई में आपकी सेहत के लिए हानिकारक होते हैं, बस यही मुझे कहना है” उनके कैप्शन से पता चल रहा है कि उन्हें बच्चों की वजह से चोट लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो