script

टीवी शो “Ye Hai Mohabbatein” की छोटी सी रूही अब हो गई हैं इतनी बड़ी, बदल गया पूरा लुक

Published: Apr 13, 2022 05:02:01 pm

Submitted by:

Manisha Verma

छोटे पर्दे का लोकप्रिय सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ दर्शकों को काफ़ी पसंद आया था। इस सीरियल में छोटी सी बच्ची जिसने रूही का किरदार निभाया था उन्हें अब पहचान पाना काफ़ी ज़्यादा मुश्किल हो गया हैं। वह छोटी सी बच्ची अब हो गई है बड़ी।

Little Ruhi of TV show "Ye Hai Mohabbatein" has become so big now

Little Ruhi of TV show “Ye Hai Mohabbatein” has become so big now

बॉलीवुड से लेकर TV स्क्रीन तक कई ऐसे किड स्टार हैं जिन्होंने दर्शको के दिल में एक अलग जगह बना ली हैं। लंबे समय के बाद भी फैेस उन्हें याद करते हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने के बाद जब वो बड़े हो जाते हैं तो उनका लुक भी पूरा चेंज हो जाता हैं। इन्ही में से एक छोटे पर्दे का लोकप्रिय सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की छोटी सी रूही तो सभी को याद होगी।
रूही ने अपनी मासूमियत से लाखों लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बना ली थी। छोटी सी बच्ची रूही काफ़ी बड़ी हो गई हैं। बड़े होने के साथ साथ उनका लुक भी काफ़ी ज़्यादा चेंज हो गया हैं। जिसके बाद उनकी तस्वीर को देखकर पहचाना काफ़ी मुश्किल हो गया हैं। बता दें कि रूही लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इनकी लेटेस्ट तस्वीर को देखकर इन्हें पहचानना काफ़ी ज़्यादा मुश्किल हो रहा हैं।
बता दें कि बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ये हैं मोहब्बतें मैं काम कर चुकी रूही का असली नाम रूहानिका धवन हैं। इस सीरियल में रूही ने रमन भल्ला और इशिता भला की बेटी का किरदार निभाकर अपनी मासूमियत से लाखों लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली थी। रूही को दर्शकों की ओर से काफ़ी ज़्यादा प्यार भी मिलता था।
रूही उर्फ रूहानिका अब बड़ी हो गई है और उनका लुक भी पूरी तरीक़े से चेंज हो गया हैं। उनका नया अवतार काफ़ी ज़्यादा सुंदर है और वह पहले से भी काफ़ी ज़्यादा सुंदर हो गई हैं। बता दें कि रूहानिका धवन सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा एक्टिव भर्ती हैं।और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया से अपने फ़ैन्स के लिए शेयर भी किया करती हैं।
हाल ही में रूहानिका ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिसे देख फैंस हैरान हो रहे हैं और उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। उनकी इस लेटेस्ट तस्वीर पर फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं। रूहानिका का लोग भले ही चेंज हो गया हो लेकिन अब भी व पहले की तरह ही मासूम हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो