Luka Chuppi V/S Sonchiriya: सुशांत सिंह या कार्तिक आर्यन, किसकी फिल्म है बेहतर ? यहां जानें
Riya Jain
| Updated: 01 Mar 2019, 09:25:23 AM (IST)
Luka Chuppi V/S Sonchiriya: सुशांत सिंह या कार्तिक आर्यन, किसकी फिल्म है बेहतर ? यहां जानें
Luka Chuppi and sonchiriya which movie is better

Kartik Aaryan की 'Luka Chuppi' और Sushant Singh Rajput की 'Sonchiriya' आज रिलीज हुई है। आइए जानते हैं कौनसी फिल्म है बेहतर...

आज Box Office पर Kartik Aaryan की 'Luka Chuppi' और Sushant Singh Rajput की 'Sonchiriya' रिलीज हुई है। लोगों में दोनों ही फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट बरकरार है। हालांकि यह दोनों फिल्में एक अलग जॅानर की फिल्में हैं। एक रोमांटिक-कॅामेडी है तो दूसरी डाकुओं की कहानी पर आधारित है। तो आइए जानते हैं इन दोनों फिल्मों की कहानी...

 

luka-chuppi

लुका छिपी की कहानी

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुकी छिपी' एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की कहानी है। इस फिल्म में दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में फंस जाते हैं और उन्हें शादी का ड्रामा करना पड़ता है। मूवी के गानों से लेकर कलाकारों की एक्टिंग तक सबकुछ शानदार है।

 

sonchiriya

सोनचिड़िया की कहानी

अगर 'सोनचिड़िया' की बात करें तो यह फिल्म डाकुओं की कहानी पर आधारित है। फिल्म में एक बागी लखना की भूमिका निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत की 'सोनचिड़िया' उनकी खुद की आजादी है और वह अपने सब गुनाहों से आजाद होना चाहते है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं मनोज वाजपेयी फिल्म में मान सिंह के चरित्र को जीवंत करते हुए नजर आएंगे जो एक शक्तिशाली गिरोह का नेता है और सभी उनसे डरते है लेकिन उनकी 'सोनचिड़िया' अपने सारे गुनाहों से मोक्ष पाना है और वह इस इंतजार में है कि वो कैसे मरेंगे।

Luka-Chuppi-movie-review

दोनों ही फिल्में अपने आप में बेहतर हैं। अब ये आपको तय करना है की दोनों फिल्मों में से आपको कौनसी फिल्म पसंद आई। हमारे पोल में एक ऑप्शन को सेलेक्ट कर जरूर बताइएगा की आपको कौनसी फिल्म ज्यादा पसंद आई है।

Show More