script

‘Luka Chuppi’ Box Office Collection Day 1: पहले दिन हाउसफुल रही कार्तिक-कृति की फिल्म, कमाए इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2019 09:43:14 am

Submitted by:

Riya Jain

जानें Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म ‘Luka Chuppi’ के पहले दिन का कलेक्शन…

Luka Chuppi Box Office Collection Day 1

Luka Chuppi Box Office Collection Day 1

बॅालीवुड स्टार Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म ‘Luka Chuppi’ कल रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म रोमांस-कॅामेडी जॅानर की फिल्म है। फिल्म को सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें, शुक्रवार को Movie के लगभग 6 करोड़ की ओपनिंग की खबरें सामने आई हैं।

luka-chuppi-box-office-collection-day-1

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म पूरे हफ्ते अच्छी कमाई करने वाली है। ‘लुका छुपी’ भारत में लगभग 2100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। बता दें फिल्म की टक्कर अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ से होने वाली है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है की इससे फिल्म की कमाई पर कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।

 

luka-chuppi-box-office-collection

फिल्म ‘लुका छुपी’ की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक गर्लफ्रेंड और Boyfriend लिव-इन रिलेशनशिप में फंस जाते हैं और उन्हें शादी का ड्रामा करना पड़ता है। फिल्म की कहानी, उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर मथुरा की है जहां कृति, ‘रश्मि’ नाम की लड़की का किरदार निभाती हैं। वहीं, ‘गुड्डू’ का किरदार कार्तिक आर्यन निभाते हैं।

luka-chuppi

फिल्म में कार्तिक और कृति की एक्टिंग ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। मूवी के गाने भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन बेहतरीन तरीके से किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो