scriptफोर मोर शॉट्स की मानवी गागरू ने गुपचुप शादी के बाद दिया ग्रैंड रिसेप्शन, कॉमेडियन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने की शिरकत | Patrika News
बॉलीवुड

फोर मोर शॉट्स की मानवी गागरू ने गुपचुप शादी के बाद दिया ग्रैंड रिसेप्शन, कॉमेडियन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने की शिरकत

9 Photos
1 year ago
1/9

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज की एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) ने इस साल के शुरुआत में अपनी सगाई की खबर से सबको हैरान कर दिया था। वहीं आज एक बार फिर मानवी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी चौका दिया है।

2/9

मानवी ने किसी को कानों-कान अपनी शादी की खबर नहीं लगने दी। ऐसे में जैसे ही उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर कीं, फैंस में हलचल मच गई।

3/9

शादी के बाद कपल ने मुंबई में अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक रिसेप्शन होस्ट किया। इस मौके पर कई बड़े सेलेब्स का जमावड़ा यहां दिखाई दिया। मानवी पार्टी में पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं वरुण ब्लैक कोट-पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

4/9

मानवी गगरू के वेडिंग रिसेप्शन में रसिका गुग्गल स्टाइलिश लुक में नजर आई। उन्होंने वन ऑफ शोल्डर गाउन कैरी कर रखी थी, जो उनपर कफी जच रहा था।

5/9

'फोर मोर शॉट्स प्लीज' की जान बानी जे भी अपनी दोस्त के रिसेप्शन का हिस्सा बनीं। पार्टी में बानी अलग अंदाज देखने को मिला। इस खास मौके पर वह साड़ी पहनकर पहुंची थीं जो सभी के लिए काफी सरप्राइजिंग था।

6/9

इसके साथ ही बानी के अलावा इस पार्टी में 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम सयानी गुप्ता ने भी शिरकत की थी। सयानी इंडियन आउटफिट में काफी सुंदर लग रही थीं।

7/9

इस मौके पर राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा भी स्पॉट हुई। वे काले रंग की गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

8/9

वहीं कॉमेडियन जाकिर खान भी इस पार्टी का हिस्सा बनें। कॉमेडियन वाइट कलर के सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

9/9

अभिनेता गजराज राव ने भी इस पार्टी में पहुंकर इसकी शोभा बढ़ाई वहीं फिल्म लैला मजनू के एक्टर अविनाश तिवारी भी रिसेप्शन में शामिल हुए। उन्होंने इसे ब्लैक फुल-स्लीव टी-शर्ट और डेनिम-ब्लू जींस पहन रखी थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.