scriptMadhubala photos: मधुबाला के HD और HQ फोटोज | Madhubala hot beautiful photos hot photos of Madhubala | Patrika News
बॉलीवुड

Madhubala photos: मधुबाला के HD और HQ फोटोज

Madhubala बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार मधुबाला को फैंस का खूब प्यार मिला। उनकी अदाकारी के साथ नेचुरल ब्यूटी के दीवानों की आज भी कोई कमी नहीं है। हम आपके लिए लाये है Madhubala के HD और HQ Quality के Images और Photos

मुंबईApr 13, 2021 / 06:37 pm

पवन राणा

,

,

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला को टाइमलैस ब्यूटी कहा जाता है। एक जमाने में एक अमरीकन मैगजीन ने उन्हें ‘द बिगेस्ट स्टार इन द वर्ल्ड’ लिखा था। कहा जाता है कि मधुबाला बिना मेकअप के भी उतनी ही सुंदर दिखती थीं, जितनी मेकअप के बाद। मिस वर्ल्ड, मिस यूनिर्वस जैसे खिताब भारतीय सुंदरियों द्वारा जीत लेने के बाद भी मधुबाला की नेचुरल ब्यूटी के दीवानों की संख्या कम नहीं हुई है। उनके प्रशंसकों को एक्ट्रेस की स्माइल, घुंघराले बाल, गहरी आंखें, गुलाबी होंठ और अभिनय लुभाता हैं। नए जमाने की एक्ट्रेसेस आज भी उनकी आइकॉनिक ड्रेसेस और स्टाइल कॉपी करने में प्राउड फील करती हैं।
मधुबाला का जन्म 14 फरवरी, 1933 को हुआ। कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं मधुबाला का 23 फरवरी, 1969 में 36 साल की छोटी उम्र में निधन हो गया। हर किरदार में अपनी छाप छोड़ने वाली मधुबाला के फैंस न तो तब कम थे, न आज।

 

मधुबाला ( Madhubala ) की प्राकृतिक सुंदरता

madhubala.jpg

मधुबाला की खूबसूरती नेचुरल थी। उनको अपने लुक्स को बढ़ाने के लिए अधिक मेकअप का इस्तेमाल नहीं करना पड़ता था। (Photo Credit: Pinterest )

 

मधुबाला ( Madhubala ) की चुम्बकीय मुस्कान

madhubala_pictures.jpg

एक्ट्रेस मुधबाला को उनकी चुम्बकी की तरह अपनी तरफ खींचने वाली स्माइल के लिए भी याद किया जाता है। गंभीर किस्म के किरदारों को छोड़ उनकी स्माइल देखने लायक होती थी। (Photo Credit: Pinterest )

 

 

मधुबाला ( Madhubala ) का मॉडर्न ड्रेस लुक

madhubala_pic.jpg

एक्ट्रेस मुधबाला उस जमाने में भी अपने पसंदीदा आउटफिट ट्राई करती थीं। उन्हें साड़ी के अलावा कई अन्य मॉडर्न माने जाने वाले ड्रेसेस में फोटोज क्लिक करवाने का शौक था। (Photo Credit: Pinterest )

 

मधुबाला ( Madhubala ) के नेचुरल कर्ली हेयर

madhubala_pics.jpg

मधुबाला जैसी असल जिंदगी में दिखती थीं, वैसी ही वह स्क्रीन पर भी नजर आती थीं। उनके नेचुरल कर्ली हेयर, उनके लुक को चार चांद लगाते थे। (Photo Credit: Pinterest )

 

मधुबाला ( Madhubala ) का आइकॉनिक पोज

madhubala_images.jpg

मधुबाला के कुछ ऐसे पोज बेहद पॉपुलर हैं जिनमें वह विशेष अंदाज में नजर आती थींं। फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ से लिया गया उनका ये लुक भी काफी पसंद किया जाता है। (Photo Credit: Pinterest )

यह भी पढ़ें

किशोर कुमार के किस्से: मधुबाला से कहते थे एक दर्जन बच्चे पैदा कर खंडवा की गलियों में निकलूंगा

 

मधुबाला ( Madhubala ) का दिलकश लुक

madhubala_photo.jpg

मधुबाला की अधिकतर फिल्मों में उनका साड़ी वाला लुक सामने आता है। एक्ट्रेस के साड़ी पहनने का अंदाज, बालों का स्टाइल और मिनिमम मेकअप खूब सराहा जाता है। (Photo Credit: Pinterest )

 

यह भी पढ़ें

जानिए क्यों अलग हुए थे मधुबाला और दिलीप कुमार? शादी के बाद भी सच्चे प्यार को तरसती रही एक्ट्रेस

 

मधुबाला ( Madhubala ) का क्लोजअप लुक

madhubala_image.jpg

एक्ट्रेस मधुबाला के क्लोजअप लुक में देखा जा सकता है कि उनकी गहरी काली आंखें, आईब्रो, लिप्स और कानों की बालियां उन पर खूब फबती थीं। (Photo Credit: Pinterest )

 

मधुबाला ( Madhubala ) का हॉट लुक

madhubala_beautiful_pics.jpg

एक्ट्रेस मधुबाला अपने जमाने में हॉट लुक्स में पोज देने से नहीं कतराती थीं। हालांकि उनकी ब्यूटी से ही फैंस घायल हो जाते थे, फिर भी उनके स्वभाव में जो मन आया, वही करने की आदत शामिल थी। (Photo Credit: Pinterest )

 

मधुबाला ( Madhubala ) का दिल जीतने वाला अंदाज

madhubala_photos.jpg

मधुबाला के जमाने में उनका फोटोज के लिए पोज देना विशेष था। वे अपनी नेचुरल अदाओं से किसी भी फोटो को दिलकश बना दिया करती थीं। (Photo Credit: Pinterest )

 

मधुबाला ( Madhubala ) की मनमोहक अदाएं

madhubala_picture.jpg

मधुबाला की फोटोज में एक बात खास नजर आती है कि वे बिंदास होकर पोज देती थीं। लोग क्या कहेंगे और कैसी दिखूंगी जैसी बातों पर उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया। (Photo Credit: Pinterest )

Home / Entertainment / Bollywood / Madhubala photos: मधुबाला के HD और HQ फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो