Sanjay Dutt स्टारर फिल्म 'खलनायक' के रीमेक को लेकर Madhuri Dixit अंजान, दिया हैरान कर देने वाला जवाब

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 11 Jun 2020, 04:25 PM IST
Sanjay Dutt स्टारर फिल्म 'खलनायक' के रीमेक को लेकर Madhuri Dixit अंजान, दिया हैरान कर देने वाला जवाब
Madhuri is unaware about the remake of 'Khalnayak

साल 1993 में आई हिट फिल्म 'खलनायक' के सीक्वल की तैयारी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी है जिसे दर्शक नए रूप (remake of 'Khalnayak') के साथ अपनी पसंदीदा फिल्म को दोबारा देखना ज्यादा पसंद करते है और इसके लिए मेकर्स भी दर्शकों की पसंद को देखते हुए पुरानी फिल्मों का रिमेक करना शुरू कर देते है। 90 दशक में बनी इन्हीं फिल्मों से एक फिल्म खलनायक (remake of 'Khalnayak') को आज भी कोई नही भूल पाया होगा। इस फिल्म की कहानी जितनी जबरदस्त थी उससे कहीं ज्यादा इसके गाने हर किसी की जुंवा पर बने रहते थे।

साल 1993 में आई हिट फिल्म 'खलनायक' के सीक्वल को लेकर इन दिनों बॉलीवुड का बाजार गर्म है। लेकिन इस फिल्म की हीरोईन (Madhuri is unaware about the remake of 'Khalnayak) रही माधुरी दीक्षित को इस बात की कोई खबर नही हैं।

जहां इस फिल्म के नायक संजयदत्त (Sanjay Dutt's role in Khalnayak remake) ने खलनायक की भूमिका से धमाल मचा दिया था तो वहीं माधुरी (Madhuri Dixit )पर फिल्माया गाने 'चोली के पीछे क्या है' पर एक्ट्रेस की अदाओं ने तहलका मचा दिया था। अब उनके सभी प्रशंसकों को एक बार इस बात की उम्मीद है कि नए सिरे से बन रही इस फिल्म में भी उन्हें यह गाना देखने को मिलेगा।

इस फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछे जब माधुरी(Madhuri Dixit ) से एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने काफी खास अंदाज से इसका जवाब देते हुए कहा कि "यह मेरे लिए एक सरप्राइज देने वाली खबर है। जिसके बारे में मुझे कोई भी आइडिया नहीं है।

इसके बाद उनसे पूछा गया कि आप दोबारा इस फिल्म में काम करना पसंद करेंगी? तो उनके पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा-, "कि यह स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। वे किस तरह से इसे बनाने की योजना बना रहे हैं, किस तरह से इसे फिल्माना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हमें चीजों को उसी रूप में स्वीकारना चाहिए, जिस रूप में वो हमारे पास आती हैं।"

View this post on Instagram

📸

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

बता दे कि खलनायक फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर और पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमें संजय दत्त बल्लू नामक एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आए हैं। अभिनेता जैकी श्रॉक ने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है और फिल्म में उनकी प्रेमिका बनीं माधुरी (गंगा) का भी किरदार एक पुलिस अधिकारी का है।