scriptकरोड़ों रुपये कमाने के बाद भी किराए पर रहते हैं ये सितारें, देते हैं लोगों की सैलरी से ज्यादा किराया | Madhuri Dixit to Kriti these stars gives massive rent of apartment | Patrika News

करोड़ों रुपये कमाने के बाद भी किराए पर रहते हैं ये सितारें, देते हैं लोगों की सैलरी से ज्यादा किराया

Published: Apr 03, 2022 12:02:20 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अक्सर ही बॉलीवुड की गलियों से अजब-गजब खबरें सामने आती रहती हैं, जो काफी चौका देने वाली होती हैं. अब जैसे इसी खबर को ही ले लीजिए, ऐसे कई बॉलीवुड स्टार्स हैं, जिनकी फीस करोड़ों रुपये होगी, लेकिन फिर वो लोग किराए के घर में रहना पसंद करते हैं. ऐसे कई इडंस्ट्री के सेलेब्स हैं, जो महंगे स्टार्स की लिस्ट में तो आते हैं, लेकिन फिर भी मकान के लिए लोगों की सैलरी से ज्यादा किराया देते हैं.

करोड़ों रुपये कमाने के बाद भी किराए पर रहते हैं ये सितारें, देते हैं लोगों की सैलरी से ज्यादा किराया

करोड़ों रुपये कमाने के बाद भी किराए पर रहते हैं ये सितारें, देते हैं लोगों की सैलरी से ज्यादा किराया

बॉलीवुड को सपनों की दुनिया कहा जाता है. वो दुनिया बेहद अलग और रंगीन मिजाज की होती है ये बात तो सभी जानते हैं. हर दिन इंडस्ट्री से ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं, जिनके बारे में पढ़ कर लोगों का सिर तक चकराने लगता है. जैसे ये उस स्टार्स के लिए ये एक मामूली सी बात होगी कि वो किराए के मकान में रहते हैं और करोड़ों का किराया देता हैं.
ये बात कहना गलत नहीं होगा कि बहुत से लोग अपनी किस्मत आजमाने मायानगरी मुंबई जाते हैं, लेकिन कुछ ही लोगों की किस्मत वहां चमकती है. ऐसे में वो इतना पैसा कमा लेते हैं कि अपने खुद के घर या आलिशान बंगले में रह सकें, लेकिन ऐसा होती नहीं. ऐसे बहुत से सेलेब्स हैं, जो मुंबई के पोश इलाके में तो रहते हैं, लेकिन किराए पर और लोगों की सैलरी से ज्यादा किराया देते हैं.
यह भी पढ़ें

जानें किस बीमारी से जुझ रही हैं Will Smith की पत्नी Jada Smith, जिसका मजाक बनाने पर Chris Rock को होना पड़ा एक्टर के ‘थप्पड़’ का शिकार

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपनी पति श्रीराम नेने के साथ मुंबई के पॉश इलाके में एक अपार्टमेंट में किराए पर रहती है. ये अपार्टमेंट उन्होंने कुछ समय पहले ही किराए पर लिया है. वो फिर से बॉलीवुड में सक्रिय हो रही हैं इसलिए उन्होंने इस घर को लिया है. इतना ही नहीं इस घर का किराया करीबन 12.50 लाख महीना बताया जाता है.
विक्की कौशल कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी से पहले मुंबई के जुहू इलाके के राजमहल के आठवें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट किराए पर ले लिया था. शादी के बाद दोनों वहीं रहते हैं. ये अपार्टमेंट उनको 5 साल के अलॉट हुआ है. इस अपार्टमेंट का किराया करीबन 8 लाख महीना बताया जाता है.
दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. दोनों मुंबई के एक पॉश इलाके प्रभादेवी टावर के एक फ्लैट में रहते हैं. दोनों यहां किराए पर रहते हैं, जिसका किराया करीबन 7 लाख 25 हजार रुपये महीना जाता है.
कृति सेनन (Kriti Sanon)

‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी हाल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अधेरी अपार्टमेंट में किराए पर लिया है. इससे पहले अपी बहनों और माता-पिता के पास रहती थीं. उनका ये नया घर लोखंडवाला रोड पर एटलांटिस बिल्डिंग में है, जिसका किराया 10 लाख रुपये महीना दे रही हैं.
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले ऋतिक रोशन भी जुहू के एक पॉश इलाके में किराए के अपार्टमेंट में रह रहे हैं. उन्होंने इस अपार्टमेंट को साल 2020 में किराए पर लिया था. ऋतिक इस अपार्टमेंट के लिए 8 लाख 25 हजार रुपये महीना दे रहे हैं.
जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आने वाली जैकलीन फर्नांडीज ने भी प्रियंका चोपड़ा (Priynaka Chopra) के पुराने अपार्टमेंट को किराए पर लाने का फैसला किया है. इस फ्लैट के लिए उन्होने 3 साल का कॉन्ट्रेक्ट किया है. बता दें कि इस अपार्टमेंट का किराया 6 लाख 78 हजार रुपये महीना है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो