scriptMaharaj OTT Release: आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म ‘महाराज’ थिएटर में नहीं इस ओटीटी पर होगी रिलीज | Maharaj OTT Release Aamir Khan Son Junaid Khan Debut Film To Release On Netflix | Patrika News
बॉलीवुड

Maharaj OTT Release: आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म ‘महाराज’ थिएटर में नहीं इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Maharaj OTT Release: एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान की पहली मूवी रिलीज होने को तैयार है। इसे ओटीटी पर इस दिन रिलीज किया जाएगा।

मुंबईMay 29, 2024 / 02:56 pm

Jaiprakash Gupta

Maharaj OTT Release Aamir Khan Son Junaid Khan Debut Film To Release On Netflix
Maharaj OTT Release: बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान अपने पापा की तरह बॉलीवुड में नाम कमाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है और यशराज फिल्म्स की ‘महाराज’ (Maharaj) के साथ डेब्यू कर रहे हैं।

उनकी इस फिल्म के पहले लुक का पोस्टर रिलीज हो गया है, साथ ही रिलिजिंग डेट से भी पर्दा उठ गया है। फिल्म में जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी स्पेशल अपीयरेंस में हैं। स्ट्रीमिंग जायंट ने बुधवार को जुनैद और जयदीप स्टारर फिल्म का पहला लुक जारी करते हुए आधिकारिक तौर पर रिलीज की तारीख की घोषणा की।
यह भी पढ़ें ‘पापा कहते हैं’ पर Aamir Khan हुए इमोशनल, सांग लॉन्च पर जमकर बजी तालियां

कब रिलीज होगी ‘महाराज’

Maharaj OTT Release
ये फिल्म 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। पोस्टर में जुनैद अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनकी मूंछें हैं और इंग्लिश आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने वेस्ट कोट और एक क्रिस्प व्हाइट शर्ट पहनी हुई है।
यह भी पढ़ें छोटे बजट की इस मूवी को आमिर खान-अक्षय कुमार ने किया था रिजेक्ट, हुई ब्लॉकबस्टर, जीते 3 नेशनल अवॉर्ड

वहीं पोस्टर में दिखाए गए दूसरे लुक में जयदीप माथे पर तिलक लगाए और बालों का जूड़ा बनाए नजर आ रहे हैं। एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने रॉयल लुक के लिए रुद्राक्ष और सोने के आभूषण पहने हुए हैं।

‘महाराज’ की कहानी

Maharaj OTT
Netflix के एक बयान के अनुसार, यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और इसकी कहानी साल 1862 के ‘महाराज लेबल केस’ पर आधारित है। फिल्म में जुनैद एक पत्रकार करसनदास मुलजी का किरदार निभाएंगे, जो समाज और महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ते थे। वहीं फिल्म में जयदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

जुनैद खान की अपकमिंग फिल्में

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘महाराज’ का निर्देशन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​ने किया है। जुनैद तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लव टुडे’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। इसमें उनके साथ खुशी कपूर होंगी। इसे ‘लाल सिंह चड्ढा’ फेम डायरेक्टर अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Maharaj OTT Release: आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म ‘महाराज’ थिएटर में नहीं इस ओटीटी पर होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो