बेटी पूजा भट्ट को लिपलॉक करने के बाद विवादो में फसे महेश भट्ट को मिली थी, जान से मारने की धमकी
Pratibha Tripathi
| Updated: 20 Sep 2019, 12:04:26 PM (IST)
बेटी पूजा भट्ट को लिपलॉक करने के बाद विवादो में फसे महेश भट्ट को मिली थी, जान से मारने की धमकी

  • महेश भट्ट ने की थी लॉरेन ब्राइट से शादी
  • आलिया बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मे से एक हैं।
  • महेश भट्ट की तस्वीर जब होने लगी वायरल
  • कंट्रोवर्सी में फसे महेश भट्ट

बॉलीवुड और कंट्रोवर्सी का साथ हमेशा से चला आ रहा है। आज की इस कड़ी में हम कंट्रोवर्सी किंग महेश भट्ट के बारे में बात करेगें। बैसे तो महेश भट्ट ने 'सारांश', 'अर्थ', 'सर', 'सड़क', 'आशिक़ी' और 'ज़ख्म' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं,लेकिन उनकी चर्चा फिल्मों से कम बल्कि निजी ज़िन्दगी पर ज्यादा होती हुई देखने को मिली है। आज हम आपको उनकी ज़िंदगी से जुड़े एक ऐसे ही क़िस्से के बारे में बताने वाले हैं। जो काफी शर्मसार करने वाली है। दरअसल नब्बे के दशक में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें महेश भट्ट पूजा भट्ट को लिप किस करना भारी पड़ा था। उनकी इस तस्वीर को देखते ही फैन्स और आम लोगों के बीच हड़कंप मच गया था। इस तस्वीर ने इतना तूल पकड़ा कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। लोगों ने उन पर बाप बेची के रिश्ते को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने के आरोप लगाए।

जब चारो ओर महेश भट्ट की थू-थू होने लगी, तब उन्होंने बयान दिया- कि ये तस्वीर झूठी है और उन्होंने ऐसी कोई तस्वीर नहीं खिंचवाई है। हद तो तब हो गई थी जब इस तस्वीर के आने से कुछ समय पहले ही महेश भट्ट ने पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की थी। महेश के मुताबिक़ पूजा भट्ट अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते। महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में लॉरेन ब्राइट से शादी की थी। शादी के बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था। इस शादी से उनके दो बच्चे हुए पूजा भट्ट और राहुल भट्ट, लेकिन ये शादी तक चल ना सकी। जिसकी सबसे बड़ी बजह थी महेशभट्ट का परवीन बॉबी का साथ नज़दिकियां बढ़ाना। जिसके बाद परवीन बॉबी की बीमारी की वजह से महेश उनसे अलग हो गए और अपनी बीवी के पास लौट गए।
महेश भट्ट के वापस लौटने के बाद भी दोनों के रिश्ते एक नही हुए। जिसका नतीजा ये हुआ कि साल 1986 में महेश भट्ट ने सोनी राज़दान से दूसरी शादी कर ली। सोनी राज़दान से शादी के बाद उनके घर दो बेटियों शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट ने जन्म लिया। आलिया आज के समय में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मे से एक हैं।