script#metoo के गलत इस्तेमाल पर भड़की ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा- उसपर झूठा आरोप लगा था, मासूम शख्स ने आत्महत्या कर ली | Mahira Khan shares opinion on misuse of #MeToo movement | Patrika News

#metoo के गलत इस्तेमाल पर भड़की ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा- उसपर झूठा आरोप लगा था, मासूम शख्स ने आत्महत्या कर ली

locationमुंबईPublished: Oct 24, 2019 12:45:01 pm

Submitted by:

Riya Jain

माहिरा खान ( mahira khan ) ने हाल में मीटू मूवमेंट को लेकर बात की। एक्ट्रेस का मानना है कि कई लोग इस मूवमेंट का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

mahira khan latest news

mahira khan latest news

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ( mahira khan ) ने हाल में मीटू मूवमेंट को लेकर बात की। एक्ट्रेस का मानना है कि कई लोग इस मूवमेंट का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। एक घटना का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

 

https://twitter.com/hashtag/metoo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
mahira khan

माहिरा ने ट्वीट कर लिखा, ‘मुझे बहुत गुस्सा आता है कि उस मासूम शख्स ने अपनी जान दे दी और आत्महत्या कर ली क्योंकि उस पर एक महिला द्वारा छेड़छाड़ का गलत इल्जाम लगा था। मुझे बुरा इस बात का लगता है जो कुसूरवार हैं, जिन्होंने रेप किया है, वह आज भी खुलेआम घूम रहे हैं। गौर करें तो मूवमेंट के बाद भी मासूम लोगों की मौत तो हो ही रही है।’

 

mahira khan photos
गौरतलब है कि माहिरा ने साल 2017 में शाहरुख खान ( shahrukh khan ) के साथ फिल्म ‘रईस’ ( raees ) में काम किया था। यह उनकी बॅालीवुड में डेब्यू फिल्म थी। मूवी ने बॅाक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो