scriptMaidaan Box Office Collection Day 22: अजय देवगन की ‘मैदान’ 22वें दिन मुंह के बल गिरी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर निकली फ्लॉप   | Maidaan Box Office Collection Day 22 ajay devgn film flop earnings decrease | Patrika News
बॉलीवुड

Maidaan Box Office Collection Day 22: अजय देवगन की ‘मैदान’ 22वें दिन मुंह के बल गिरी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर निकली फ्लॉप  

Maidaan Box Office Collection Day 22: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के बॉक्स ऑफिस की कमाई के 22वें दिन के आंकड़ें जारी कर दिए गए हैं।

मुंबईMay 03, 2024 / 10:26 am

Kirti Soni

Maidaan Box Office Collection Day 22

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’

Maidaan Box Office Collection Day 22: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को रिलीज हुए 22 दिन हो गए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पाई है। फिल्म ने अपनी कमाई में लगातार उछाल और गिरावट के साथ 22वें दिन बाकी दिनों के मुकाबले अच्छी कमाई की है। सैकनिल्क ने ‘मैदान’ फिल्म के 22वें दिन की कमाई के आंकड़े जारी कर दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ फिल्म ने रिलीज के 22वें दिन 22 0.55 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर टोटल 45.65 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में कलाकारों के परफॉर्मेंस की तारीफ और IMDb पर 8.9 रेटिंग मिलने के बावजूद ‘मैदान’ फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है। 22 दिनों में 45 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर पाई है।
यह भी पढ़ें: Dharmendra से परेशान हैं बेटे सनी देओल, एक्टर ने बॉबी देओल के साथ दुनिया को बताई सच्चाई

फिल्म ‘मैदान’ कास्ट- कहानी

फिल्म ‘मैदान’ फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। ‘मैदान’ का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष लीड रोल में हैं। ‘मैदान’ को बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूज किया है। म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Maidaan Box Office Collection Day 22: अजय देवगन की ‘मैदान’ 22वें दिन मुंह के बल गिरी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर निकली फ्लॉप  

ट्रेंडिंग वीडियो