scriptMaidaan Day 15 Box Office: अजय देवगन स्टारर मैदान का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 15वें दिन की सिर्फ इतनी कमाई | Maidaan Day 15 Box Office: Ajay | Patrika News
बॉलीवुड

Maidaan Day 15 Box Office: अजय देवगन स्टारर मैदान का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 15वें दिन की सिर्फ इतनी कमाई

Maidaan Day 15 Box Office Collection: फिल्म ‘मैदान’ ने रिलीज का दूसरा सप्ताह पूरा कर लिया है। इसके साथ फिल्म के 15वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं फिल्म ने गुरुवार को कितनी कमाई की है।

मुंबईApr 26, 2024 / 07:42 am

Riya Chaube

Maidaan Day 15 Box Office Collection
Maidaan Day 15 Box Office Collection: स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ कमाई के मामले में कारगर साबित नहीं हुई है। फिल्म ने रिलीज के 15 दिनों में भी 50 करोड़ रुपए की कमाई नहीं की है। अब फिल्म के 15वें दिन की कमाई के आंकड़ें भी सामने आ गए हैं।

‘मैदान’ ने 15वें दिन की इतनी कमाई

फिल्म ‘मैदान’ ने बीते वीकेंड अच्छा कलेक्शन किया मगर इस हफ्ते फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर गिरावट देखने को मिली है। अब फिल्म की 15वें दिन की कमाई सामने आई है। सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, अजय देवगन की फिल्म ने गुरुवार को 0.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इसके साथ ही रिलीज के 15 दिनों में ‘मैदान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 38.55 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया है।


यह भी पढ़ें: ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की जोड़ी, जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘मैदान’ के बारे में

फिल्म मैदान में भारतीय फुटबॉल के गोल्डन पीरियड की कहानी को दिखाया गया है। यह फिल्म कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष लीड रोल में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Maidaan Day 15 Box Office: अजय देवगन स्टारर मैदान का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 15वें दिन की सिर्फ इतनी कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो