scriptMalaika Arora और Arbaaz Khan का बेटा निकला बिगड़ैल, Arhaan पर लगाम लगाने के हुई शिकायत | Malaika arora Arbaaz khan son arhaan Spoiled podcast dumb biryani release date | Patrika News

Malaika Arora और Arbaaz Khan का बेटा निकला बिगड़ैल, Arhaan पर लगाम लगाने के हुई शिकायत

locationमुंबईPublished: Apr 03, 2024 11:07:02 am

Submitted by:

Kirti Soni

मलाइका अरोड़ा के और अरबाज खान के लाडले बेटे अरहान के बिगड़ैलपन की शिकायत हुई है

Malaika arora Arbaaz khan son arhaan
मलाइका और अरबाज का बेटा अरहान
मलाइका और अरबाज का बेटा अरहान अपने करियर के शुरूआती दौर में हैं। वो धीरे-धीरे बॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ा रहे हैं। अरहान अपना पॉडकास्ट ले कर आ रहे हैं। उनका पॉडकास्ट ‘डंब बिरयानी’ जल्द ही लांच होने वाला है। अरहान के पॉडकास्ट का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो को देखकर पता चला है कि अरहान का आने वाला पॉडकास्ट तीन बेस्ड फ्रेंड्स अरहान खान, देव रैयानी और आरुष वर्मा के इर्द गिर्द घूमता हुआ नजर आने वाला है।
इस प्रोमो में वो अपने दोस्तों संग मां मलाइका के फ्रेंड्स नीलम, महीप कपूर, भावना और सीमा सजदेह के साथ बैठे हैं। जिसमें अरहान बताते हैं कैसे उन्हें पॉडकास्ट और रियलिटी शो करने का ख्याल आया। इसी बीच अरहान की मां की दोस्त महीप पूछती हैं तुम्हारी लाइफ इतनी मजेदार है कि रियलिटी शो बनाया जाए? वहीं अरहान के दोस्तों ने भी किसी न किसी टॉपिक पर बात की। तीनों बच्चों की बातें सुनकर मलाइका की दोस्त महीप और भावना पांडे हैरान हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें

No Entry 2 के बाद बोनी कपूर की दूसरी फिल्म करेंगे अर्जुन कपूर, Maidaan डायरेक्टर ने किया खुलासा

भावना ने बातचीत के बीच मलाइका अरोड़ा को शिकायत करने के लिए फोन किया। भावना से फोन लेते हुए महीप ने मलाइका से अपने बेटे पर लगाम लगाने की सलाह दी। मलाइका से कहा कि उनका बेटा लॉस्ट है। तुम्हें इसपर लगाम लगानी चाहिए। अरहान और उनके दोस्तों का ये वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी ट्यूनिंग और फनी सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक डंब बिरयानी 6 पार्ट की सीरीज है जो किसी पेड OTT प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि यूट्यूब पर लांच होगी।
बॉलीवुड की खबरें


मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं अरहान। आरहा का जन्म 2002 में हुआ था। उन्होंने यूएस से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की है। अरहान करण जौहर को उनके प्रोजेक्ट में असिस्ट कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो