scriptअर्जुन कपूर की फिल्म का गाना बजते ही मलाइका ने सबके सामने लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल | malaika arora dancing on bae arjun kapoor song tune mari entry | Patrika News

अर्जुन कपूर की फिल्म का गाना बजते ही मलाइका ने सबके सामने लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2019 01:07:38 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

मलाइका का डांस वीडियो हुआ वायरल

malaika_arora_2.jpeg
नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और जब बात हो अर्जुन कपूर की तो उनसे जुड़ी हर खबर छाई रहती है। एक बार फिर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो मलाइका अर्जुन की फिल्म के गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही ये वायरल हो गया ।
मलाइक का यह डांस वीडियो गुजरात के सूरत का है। मलाइका सूरत शादी के फंक्शन में बतौर मेहमान पहुंची थीं जहां पर उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म ‘गुंडे’ के गाने पर जमकर डांस किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर का गाना ‘तूने मारी एंट्री’ बजते ही मलाइका ठुमके लगाने लगती हैं। डांस करने के बाद मलाइका दुल्हा और दुल्हन को स्टेज पर बुलाती हुईं सुनी जा सकती हैं। मलाइका के इस वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।
इससे पहले मलाइका का अर्जुन कपूर की वीडियो पर कमेंट करनी वाली खबर खूब वायरल हुई थी। अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने हेयरकट की वीडियो शेयर की थी, जिसपर मलाइका ने दिल वाला इमोजी बनाया था। आपको बता दें कि काफी वक्त तक मीडिया से अपने रिश्ते को छिपाने के बाद अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर इसे ऑफिशियली सबके सामने लेकर आए थे। अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपनी और अर्जुन की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों हाथ में हाथ डाले हुए बेहद ही प्यारे लग रहे थे। इस तस्वीर ने काफी सुर्खियां बटोंरी थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो