script

मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर से किया बड़ा खुलासा, तलाक से पहले वाली रात हुआ था ये काम..

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 01:26:32 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने साल 2017 में लिया था तलाक…
इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं…

Malaika Arora

Malaika Arora

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। अब नका यह रिश्ता कब तक क मजबूत डोर में बनता है ये तो वही दोनों बता सकते है। लेकिन टूटते रिश्ते को लेरकर उन्होनें करिना कपूर से कुछ खुलासा किया था जिसके बारे में शाद प भी नही जानते होगें।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक साल 2017 में हुआ था। इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश अरबाज के घर से की गई थी, लेकिन दोनों ने एक दूसरे से दूर होना ही ज़रूरी समझा और हमेशा हमेशा के लिये अलग हो गए।

malaika-kareena.jpg

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी निजी ज़िंदगी का खुलासा करीना कपूर (Kareena Kapoor) से एक शो के दौरान किया था।

उन्होंने बताया कि “जिस दिन हम लोगों को अलग होना था उससे एक रात पहले जो बतें हुईं उसका भी खलासा किया हलांकि इस फैसले परिवार खुश नहीं था और दोबारा सोचने के लिए पूरा परिवार कहता रहा।”

malaika.jpg

“मलाइका ने आगे बताया कि सभी ने यह कहा कि जो भी फैसला लेना सोच-समझ कर लेना इसलिए मेरा यह फैसला तसल्ली से लिया गया फैसला है।” मलाइका अरोड़ा ने बताया कि तलाक लेने से ठीक एक रात पहले मैं उस परिवार के साथ बैठी थी जो मुझसे कुछ समय के बाद ही दूर होने वाला था वहां बैठे सभी ने मुझसे एर बार फिर पूछा कि “अपने फैसले के बारे में जो निर्णय लिया क्या वही आखिरी फैसला है ? दरअसल पूछने वाले मेरे वेल-विशर थे वो मेरी खुशी चाहते थे इसी लिए बार-बार उन्होंने मुझसे पूछा और बात आगे बढ़ गई।”

ट्रेंडिंग वीडियो