script

कोरोना से ठीक होने के बाद कमरे से बाहर निकलीं Malaika Arora, बीएमसी को कहा शुक्रिया

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2020 01:29:05 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में मलाइका ने 14-दिन के सेल्फ-आइसोलेशन की अवधि पूरी कर ली है और वह कोरोना से ठीक हो चुकी हैं। ऐसे में अब मलाइका ने अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं।

Malaika Arora

Malaika Arora

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। आए दिन 90 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं। ये संक्रमण अब फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में भी फैलने लगा है। हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से दोनों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। अब हाल ही में मलाइका ने 14-दिन के सेल्फ-आइसोलेशन की अवधि पूरी कर ली है और वह कोरोना से ठीक हो चुकी हैं। ऐसे में अब मलाइका ने अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं।
दरअसल, मलाइका अरोड़ा कोरोना से ठीक होने के बाद कई दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकलीं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने परिवार, दोस्तों और अपने फैंस को प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है। मलाइका ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका लिखती हैं, ”आउट एंड अबाउट’ आखिरकार कई दिनों के बाद मैं कमरे से बाहर निकली हूं। यह खुद के आउटिंग जैसा लग रहा है। मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि कम दर्द और समस्या में मैंने इस वायरस से जंग जीत ली। डॉक्टर्स को बहुत बहुत शुक्रिया। बीएमसी को निशुल्क प्रक्रिया के लिए शुक्रिया। परिवार, दोस्तों और फैन्स से लेकर उन सभी लोगों को शुक्रिया जिन्होंने प्रार्थनाएं और जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। इस मुश्किल वक्त में आप लोगों ने जो कुछ भी किया, उसके लिए मैं शब्दों में आपको शुक्रिया कहना मुश्किल है। आप सभी सुरक्षित और अपना ध्यान रखें।’
आपको बता दें कि इससे पहले मलाइका ने अपने बेटे और डॉगी से न मिल पाने का दर्द बयां किया था। मलाइका ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में मलाइका के बेटे अरहान खान और उनका डॉगी नजर आ रहा है। जो उन्हें बालकनी से देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि हम एक-दूसरे से कुछ इस तरह मिल लेते हैं। मलाइका अरोड़ा लिखती हैं- ‘प्यार किसी सीमा को नहीं जानता है। सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटीन के साथ हम एक-दूसरे का हाल लेने के लिए, बात करने के लिए रास्ता ढूंढ लेते हैं। मेरा दिल टूट जाता है कि मैं अपने बच्चों को कुछ और दिन के लिए गले नहीं लगा सकती हूं लेकिन इनके चेहरों को देखकर मुझे काफी हिम्मत मिलती है।’

ट्रेंडिंग वीडियो