scriptCorona में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए Malaika Arora पीती हैं स्पेशल ड्रिंक, शेयर कर बताई रेसिपी | Malaika drinks special drinks to increase immunity in Corona | Patrika News
बॉलीवुड

Corona में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए Malaika Arora पीती हैं स्पेशल ड्रिंक, शेयर कर बताई रेसिपी

कोरोना संक्रमण(coronavirus) पूरी दुनिया में तेजी से बढ़ रहा है।
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की स्पेशल रेसिपी

नई दिल्लीJul 06, 2020 / 03:03 pm

Pratibha Tripathi

Malaika drinks special drinks

Malaika drinks special drinks

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में इतनी तेजी से फैल रहा है। कि लोग इसके संक्रमण (coronavirus disease) से बचने के लिए तरह तरह के उपाय कर रहे है। शरीर की इम्युनिटी (Immunity Booster) को बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों से अपील करते हुए उन्हें इम्युनिटी बेहतर के तरीकों के बारे में बताया है। इसके लिये गुनगुना पानी पीने के साथ और काढ़ा को भी अपनी डाइट में शामिल करने की अपील की है।

मलाइका (Malaika Arora Share video) ने वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, यह मेक इन इंडिया होम रेसिपी है। जो कई बरसों से चली आ रही है लेकिन बदलते परिवेश के चलते लोगों ने इन चीजों से दूरियां बनी ली थी। शरीर की इम्युनिटी को बढ़ाने का यह सबसे अच्छा और पुराना पारंपरिक तरीका है इसके लिए आपको घर के अंदर रखी चीजों का उपयोग करना है।

जिसमें आपको आंवला, एप्पल सिडेर विनेगर, आर्गेनिक हल्दी, अदरक और पेपरकॉर्न लेकर इसका काढ़ा तैयार करें। मलाइका इन सामग्री को (आंवला, अदरक, हल्दी और पेपरकॉर्न) को मिक्सर में डालती हैं। इसके अलावा वे थोड़ा सा एप्पल विनेगर और पानी भी डालती हैं। इस ड्रिंक में विटामिन सी की भरपूर मात्रा है जो शरीर के इम्युनिटी को बढ़ाने में काफी मदद करता है।
मलाइका ने इसके अलावा सही पानी पीने का तरीका भी शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि बैठकर धीरे-धीरे पानी पीना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है।

Home / Entertainment / Bollywood / Corona में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए Malaika Arora पीती हैं स्पेशल ड्रिंक, शेयर कर बताई रेसिपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो