scriptमल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, बोलीं- 'इंटीमेंट ना होने की वजह से हाथ से गई फिल्में' | Mallaika Sherawat Getting Sexually Propositioned By Men In Bollywood | Patrika News

मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, बोलीं- 'इंटीमेंट ना होने की वजह से हाथ से गई फिल्में'

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2021 06:14:53 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है। मल्लिका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके हाथों से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए।

Malaika Sherawat
Malaika Sherawat

नई दिल्ली। फिल्म 'मर्डर' से बॉलीवुड में बोल्डनस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। वेब सीरीज़ नकाब में जल्द ही दर्शक मल्लिका शेरावत को एक्टिंग करते हुए देख पाएंगे। इसी बीच मल्लिका का एक इंटरव्यू खूब चर्चा में बना हुआ है। इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की। इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने इंडस्ट्री में उनके एक्सपीरियंस के बारें में भी बताया। जिसमें उन्होंने अपने फिल्मी करियर में होने वाली कई उन तमाम बातों का खुलासा किया। जिसे सुनकर सभी हैरान हो रहे हैं।

मल्लिका शेरावत ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

मल्लिका शेरावत से जब इंटरव्यू में उनसे उनके अनुभव के बारें में पूछा गया तो मल्लिका ने बताया कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कुछ ज्यादा फेस नहीं किया है। उन्हें कुछ भी कहने से पहले लोग डर और घबरा जाते थे। मल्लिका ने बताया कि ऐसी कोई भी बात कहने से पहले लोग पुरुष नर्वस हो जाया करते थे। उनका मानना था कि वो काफी बोल्ड हैं। ऐसे में कुछ भी बोलेंगे तो मामला उल्टा पड़ जाएगा। ये लड़की चुप या डरने वालों में से नहीं है। मल्लिका ने बताया कि उनकी इसी छवि ने उनकी काफी मदद की।

मल्लिका शेरावत बनाकर रखती थीं दूरी

इंटरव्यू में जब मल्लिका से पूछा गया कि क्या वो जानबूझकर ऐसे लोगों से दूर रहती थीं जो ऐसी बुरी वाइब्स देते थे? तो मल्लिका ने जवाब देते हुए बताया कि हां, क्योंकि ये सब तभी होता है। जब हम खुद को ऐसी पोजीशन में डालते हैं। मल्लिका बताती हैं कि उन्हें महसूस होता था कि वो बॉलीवुड पार्टीज में नहीं जाती थीं। किसी प्रोड्यूसर या डारेक्टर से किसी होटल के कमरे में नहीं मिलती थीं और ना ही कभी भी किसी से रात में मिलती थी। मल्लिका ने कहा कि वो दूरी बनाकर रखती थीं और सोचती थीं कि जो उनकी किस्मत होगा वो उनके पास आएगा।

कई प्रोजेक्ट्स से धोना पड़ा हाथ

मल्लिका शेरावत ने आगे बताया कि उनके ऊपर कई तरह के आरोप भी लग चुके हैं। लोग उन्हें भी जज करते थे। कपड़ों को लेकर भी उन्हें खूब सुनाया जाता था। मल्लिका बताती हैं कि अगर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनती हो और स्क्रीन पर किस करती हो तो आपके बारें में समझा जाता है कि आप बिना एक ऐसी महिला हैं जो मर्यादा और लाज शर्म से परे हैं। ऐसे में पुरुष भी फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। मल्लिका ने बताया कि उनके साथ भी ऐसा हुआ।

उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा क्योंकि अक्सर हीरो उनसे ये कहते थे कि जब तुम मेरे साथ इंटीमेट क्यों नहीं होती हो? जब तुम स्क्रीन पर मेरे साथ ये सब कर सकती हो तो प्राइवेट लाइफ में ये सब करने में क्या परेशानी है? मैंने कई प्रोजेक्ट्स गंवाए। ''

अरबाज़ खान संग फिल्म में आएंगी नज़र

आपको बता दें काफी लंबे समय से मल्लिका शेरावत फिल्मी दुनिया से दूर थीं, लेकिन वेब सीरीज़ नकाब के साथ-साथ वो अब हॉरर में भी दिखाई देंगी। जिसमें एक्टर और डायरेक्टर अरबाज़ खान भी होंगे। आखिरी बार उन्हें बिग बॉस 13 में घर में बतौर गेस्ट देखा गया था। जहां उन्होंने घरवालों संग खूब मस्ती की थी। मल्लिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो