scriptजैकलीन ने चाकू की नोक पर मनोज बाजपेयी को मनवाई अपनी बात, यहा जानें पूरा मामला | manoj bajpai, jacqueline mrs serial killer released on 1st may | Patrika News

जैकलीन ने चाकू की नोक पर मनोज बाजपेयी को मनवाई अपनी बात, यहा जानें पूरा मामला

locationमुंबईPublished: Apr 17, 2020 08:10:24 am

जैैकलीन की ‘मिसेज सीरियल किलर’ 1 मई को होगी रिलीज…..

jacqueline fernandez

jacqueline fernandez

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez की डिजिटल फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ 1 मई को रिलीज होगी। हाल ही अभिनेत्री ने अपने सहकलाकार मनोज बाजपेयी के साथ एक वीडियो में कहा, ‘1 मई को ‘मिसेज सीरियल किलर’ के प्रीमियर पर आपसे मिलते हैं।’ उनकी यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन शिरीष कुंदर ने और निर्माण फराह खान ने किया है।

 

jacqueline fernandez
नेटफ्लिक्स के वीडियो में मनोज बाजपेयी एक वीडियो काल करते हैं। इसे जैकलीन उठाती हैं। जैकलीन एक ब्लू ड्रेस लेकर पहुंचती हैं और मनोज बाजपेयी से पूछती हैं। ये ड्रेस कैसी लग रही है? इस पर मनोज कहते हैं,-‘यह अच्छी है, लेकिन जा कहा रही हो? इस वक्त लॉकडाउन है।’ जैकलीन कहती हैं-मैं प्रीमियर की तैयारी कर हूं। मनोज वापस से पूछते हैं- कौन-सा प्रीमियर?
jacqueline fernandez

मनोज की इस बात से जैकलीन भड़क जाती हैं और कहती हैं, ‘मजाक मत करो। हमारा प्रीमियर है। मिसेज सीरियल किलर का।’ इसके बाद जैकलीन चाकू उठा लेती हैं और मनोज को डराती हैं। आखिरकार मनोज जैकलीन की बाते मान जाते हैं और कहते हैं कि मिसेज सीलियर किलर 1 मई को प्रीमियर हो रहा है। मनोज कहते हैं कि यह प्रीमियर काफी स्पेशल होने वाला है। हमारे साथ-साथ घर में बैठकर पूरी दुनिया हमारी फिल्म मिसेज सीरियल किलर का प्रीमियर देखेगी और मैं अपने शॉट्स में रहूंगा। इसके बाद दोनों सेलेब्स के बीच कुछ और मस्ती मजाक भी होता है।

 

 

View this post on Instagram

@jacquelinef143 @bajpayee.manoj @merainna

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

थ्रिलर फिल्म एक पत्नी के बारे में है, जिसका पति को सीरियल मर्डर में फंसाया गया और जेल में हैं। उसे सीरियल किलर की तरह एक हत्या करने की जरूरत है, ताकि यह साबित हो सके कि उसका पति निर्दोष है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो