scriptमनोज बाजपेयी की कॉमेडी फिल्म सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज | Manoj bajpayee diljit dosanjh suraj pr mangal bhari trailer out | Patrika News

मनोज बाजपेयी की कॉमेडी फिल्म सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज

locationमुंबईPublished: Oct 21, 2020 08:57:37 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मनोज बाजपेयी की कॉमेडी फिल्म सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी

कॉमेडी फिल्म सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभिनेता मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ, अन्नू कपूर, फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म का ट्रेलर करीब 3 मिनट 16 सेकंड का है। जिसे चंद घंटों में करीब 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है। कोरोना महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म रहेगी।
आप को बता दें कि इस फिल्म की कहानी में 1995 की मुंबई दिखाई गई है। फिल्म में दिलजीत सूरज सिंह ढिल्लन नाम के ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो शादी के लिए लड़कियां ढूंढता है। उसकी शादी भी तय हो जाती है। लेकिन लड़की वाले के हाथ उसकी शराब पीते हुए फोटो लग जाती है।
इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक डिटेक्टिव का किरदार निभा रहे हैं। जो तरह-तरह के रूप बदलकर जासूसी करते हैं। इस फिल्म में मंगल राणे की इनकम का जरिया ही शादियों से पहले दूल्हे और दुल्हन की जासूसी करना और रिश्ते तुड़वाना हैै। इसके बाद सूरज सिंह उस जासूस के पीछे पड़ जाता है। मनोज बाजपेयी की छोटी बहन से दोस्ती कर लेता है और यही से वह नया खेल शुरू करता है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है और यह फिल्म दीपावली के उपलक्ष में 13 नवंबर को रिलीज हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो