scriptSushant Singh के पिता से मिलने Manoj Tiwari पहुंचे उनके घर, कहा- ‘गुनहगारों को जरूर मिलेगी सख्त सजा’ | Manoj Tiwari Visits Sushant Singh Rajput Father House | Patrika News

Sushant Singh के पिता से मिलने Manoj Tiwari पहुंचे उनके घर, कहा- ‘गुनहगारों को जरूर मिलेगी सख्त सजा’

Published: Jun 22, 2020 02:52:41 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के घर पहुंचे मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari )
एक्टर के पिता के.के सिंह ( Sushant’s Father K.K Singh ) से मिलकर जताया दुख
बिहार के लोगों से अपराधियों को सख्त सजा दिलवाने की कही बात

Manoj Tiwari meet to sushant singh rajput

Manoj Tiwari meet to sushant singh rajput

नई दिल्ली। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के देहांत का दुख पूरे देश को है। सुशांत के चाहने वाले लगातर उनके लिए सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पोस्ट शेयर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कई बड़ी हस्तियां शोक व्यक्त करने उनके घर पर भी पहुंची। इस बीच भोजपुरी एक्टर ( Bhojipuri Actor ) और भाजपा नेता मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) आज यानी कि सोमवार को पटना पहुंचे। पटना स्थित सुशांत ( Sushant House ) के आवास पर पहुंचकर मनोज तिवारी ( Manoj Reached his house) ने उनके पिता के.के सिंह ( K.K Singh ) से मिले।

Manoj Tiwari

मनोज तिवारी ने सुशांत के पिता ( Manoj meets sushant father ) से मिलकर उनके देहांत पर शोक जताते हुए कहा कि सुशांत सिंह की मौत से वह काफी दुखी हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह इस पूरे मामले की तय तक जाएंगे और गुनहगारों को सख्त से सख्त सजा दिलाएंगे। मनोज तिवारी ने कहा कि सुशांत का सुसाइड ( Suicide ) करने जैसे कदम उठाया जिसे देख ऐस लगता है कि इसके पीछे एक बड़ा कारण है। उन्होंने आश्वासन दिलाया कि वह महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra ) से यह मांग करेंगे कि इसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जाए साथ ही अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को लेकर सीबीआई जांच ( CBI Investigation ) की भी मांग करेंगे।

बता दें सुशांत के घर पहुंचने से पहले पटना एयरपोर्ट ( Patna ) पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए भी मनोज तिवारी ने कहा कि सुशांत सिंह की मौत का उन्होंने बेहद दुख है। साथ ही उन्होंने बिहार के लोगों को भरोसा दिलाया कि वह इस मामले के तह तक जाएंगे और जो भी लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें सजा दिलवा कर छोड़ेंगे। इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) भी सुशांत के पिता से मिले थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो