scriptरणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट को लेकर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने किया खुलासा | Marriage date of Ranbir Kapoor and Alia Bhatt, Lara Dutta reveals | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट को लेकर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेटिंग की खबरें लम्बे से समय से चर्चा में हैं। अब उनकी शादी को लेकर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने इशारों-इशारों में कहा है कि इस साल ये शादी हो जाएगी।

Aug 08, 2021 / 04:06 pm

पवन राणा

ranbir_alia_marriage.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेटिंग की खबरें लम्बे समय से चर्चा में हैं। पिछले साल से इनकी शादी की संभावित डेट की खबरें आती रही हैं। अब एक बार फिर रणबीर-आलिया की शादी की डेट पर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने इशारा किया है। इससे पहले स्व-घोषित फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने भी अपने प्रिडिक्शन में रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कयास लगाया था।

इसी साल होगी रणबीर-आलिया की शादी
दरअसल, लारा दत्ता अपनी अपकमिंग मूवी ‘बेल बॉटम’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस मूवी की रिलीज डेट 19 अगस्त है। प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में लारा ने रणबीर कपूर और आलिया की शादी के बारे में इशारों-इशारों में बात की है। एक्ट्रेस से जब रणबीर-आलिया की शादी के बारे में सवाल किया गया तो, एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे यकीन है कि दोनों इसी वर्ष शादी कर लेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले खुद रणबीर भी कह चुके हैं कि कोरोना लॉकडाउन के कारण उनके विवाह में डिले हो रही है।

यह भी पढ़ें

जब रणबीर कपूर ने कहा- दीपिका पादुकोण मेरे लिए दाल चावल की तरह थीं

आलिया हैं कपूर फैमिली के बेहद करीब
एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर रणबीर कपूर की फैमिली के साथ देखी जाती हैं। कई मौकों पर वह पारिवारिक सदस्य की तरह कंधे से कंधा मिलाए खड़ी नजर आई हैं। जब रणबीर के पिता ऋषि कपूर का निधन हुआ, तो आलिया को परिवार के साथ देखा गया था। एक्ट्रेस को कई बार फेस्टिवल टाइम और निजी कार्यक्रमों में भी कपूर फैमिली के साथ स्पॉट किया जा चुका है। रणबीर की मां नीतू कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा के साथ भी आलिया की अच्छी बॉन्डिंग है।

यह भी पढ़ें

2022 के अंत तक होगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी, अगले 15 साल में तलाक-केआरके

हाल ही करिश्मा कपूर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के एक एपिसोड में गेस्ट के रूप में पहुंची थी। तब उनसे पूछा गया कि उनके परिवार में कितने लोग एक्टर्स हैं। करिश्मा के जवाब देने के बीच में ही जज के रूप में शो में शामिल अनुराग बसु ने कहा कि उस लिस्ट में आलिया का नाम भी जोड़ देते हैं। हालांकि इस पर करिश्मा ने कुछ जवाब नहीं दिया। इससे पता चलता है कि अनुराग बुस को भी रणबीर-आलिया के रिलेशनशिप को लेकर जानकारी है। हालांकि उन्होंने भी खुलकर कुछ नहीं कहा।

Home / Entertainment / Bollywood / रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट को लेकर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो