script2022 के अंत तक होगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी, अगले 15 साल में तलाक-केआरके | KRK predicts Alia Bhatt and Ranbir Kapoor to marry in late 2022 | Patrika News

2022 के अंत तक होगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी, अगले 15 साल में तलाक-केआरके

locationमुंबईPublished: Jul 13, 2021 09:06:37 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर कमाल आर खान ने अनुमान लगाया है। उनके ट्वीट के अनुसार, आलिया—रणबीर 2022 के अंत तक हो जाएगी और 15 साल तक दोनों का तलाक हो जाएगा।

alia_bhatt_ranbir_kapoor.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। हालांकि दोनों ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। आलिया को रणबीर और उनके परिवार के साथ खूब देखा जाता है। फैंस को उनकी शादी को लेकर लम्बे समय से इंतजार है। इसी बीच अभिनेता और स्वघोषित फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) ने आलिया-रणबीर की शादी के बारे में घोषणा कर दी है। इतना ही नहीं केआरके ने दोनों के तलाक होने का भी पूर्वानुमान लगा लिया है।

‘2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो जाएगी’

दरअसल, केआरके इन दिनों अपनी तरफ से फिल्म स्टार्स को लेकर पूर्वानुमान लगा रहे हैं और इन्हें ट्टिवर पर शेयर भी कर रहे हैं। मंगलवार रात तक वह 9 पूर्वानुमान लगा कर ट्विटर पर शेयर कर चुके हैं। इनमें से आठवें नंबर का ट्वीट चर्चा में है। इसमें केआरके ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर कयास लगाया है। वे अपने इस ट्वीट में लिखते हैं,’अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो जाएगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे।’

यह भी पढ़ें

देर रात ट्रासपेंरेंट ड्रेस में स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, लुक देख यूजर्स करने लगे ट्रोल

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1414779705111191561?ref_src=twsrc%5Etfw

इन सितारों के बारे में भी लगाया अनुमान
केआरके ने कंगना रनौत को लेकर भी अनुमान लगाया है। वे अपने ट्वीट में लिखते है। कि वे कभी शादी नहीं करेंगी। ऐसी ही बात उन्होंने तब्बू के लिए भी कही है। आशिम रियाज को लेकर उनका अनुमान है कि वे कभी हिमांशी खुराना से शादी नहीं करेंगे। प्रियंका चोपड़ को लेकर केआरके का अनुमान है कि उनके पति निक जोनस उन्हें अगले 10 साल में तलाक दे देंगे।

यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा का खुलासा, बोलीं- अपनी बहू को बिगाड़ देंगी मेरी मां नीतू कपूर

https://twitter.com/hashtag/AsimRiaz?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Tabbu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/PriyankaChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि पिछले दिनों सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू करने को लेकर केआरके मुसीबत में फंस चुके हैं। उनका दावा है कि सलमान ने उनकी मूवी के बुरे रिव्यू से चिढ़कर उनपर केस कर दिया है। इस विवाद में सिंगर मीका सिंह भी कूद पड़े थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो