scriptबी ग्रेड फिल्मों से हताश मेघना नायडू अब करेंगी बंगाली फिल्में | Meghna Naidu new Bengali movie Sitara | Patrika News
बॉलीवुड

बी ग्रेड फिल्मों से हताश मेघना नायडू अब करेंगी बंगाली फिल्में

हालांकि मेघना पर बी ग्रेड फिल्में करने का ठप्पा लगा है इसलिए बंगाली मूवी में भी वो सेक्स वर्कर जैसा बोल्ड किरदार करने वाली हैं।

Feb 19, 2018 / 01:49 pm

पवन राणा

Meghna Naidu

Meghna Naidu

मुंबई। ‘कलियों का चमन’ फेम एक्ट्रेस मेघना नायडू अब बी ग्रेड फिल्मों से किनारा करना चाहती हैं। इसके चलते मेघना अब बंगाली फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। बंगाली मूवी ‘सितारा’ में मेघना को सेक्स वर्कर का काम मिला है।

 

हालांकि मेघना पर बी ग्रेड फिल्में करने का ठप्पा लगा है इसलिए बंगाली मूवी में भी वो सेक्स वर्कर जैसा बोल्ड किरदार करने वाली हैं। मेघना 10 साल के अंतराल के बाद अब बंगाली सिनेमा में दिखाई देंगी। अपने रोल के बारे में मेघना ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके रोल का नाम लोखोन्ना होगा जो कि एक सेक्स वर्कर है और भारत-बांग्लादेश से सामानों की तस्करी में मदद करती है।

Meghna Naidu

मेघना का कहना है कि बंगाल की भाषा बहुत प्यारी भाषा है और इसे बोलना थोड़ा मुश्किल लगता हैै। हालांकि ये मूवी मेरे लिए एक नया अनुभव होगी। यह फिल्म वेश्यावृति से जुड़ी हुई है। इसमें मेघना के अलावा राइमा सेन, एम. नस्सार और जाहिद हसन भी होंगे।

Happy wala Vishu to everyone !!!

A post shared by Meghna Naidu (@meghnanaidu1) on

किरदार को लेकर मेघना का कहना है कि एक डांसर और परफॉर्मर के रूप में मैंने अपने आपको खूब एंजाय किया है। शायद मेघना उन दिनों की यादें ताजा कर रही थीं जब कलियों का चमन वीडियो सांग से इन्हें पूरे देश में नाम और पहचान मिली थी।

Love yourself !!! Thank you @munnasphotography for this lovely picture ❤

A post shared by Meghna Naidu (@meghnanaidu1) on

लम्बे समय से परदे से गायब रही मेघना बताती हैं कि उन्होंने 2018 की शुरूआत फैमिली और फ्रेंड्स के साथ समय बिताते हुए की है। उनका दावा है कि पिछले 15 वर्षों में ऐसा पहली बार हुआ है कि उन्होंने नववर्ष पर कहीं परफॉर्म नहीं किया है।

Hanan Jaan !!! #zeetv#saturdaynight#sundaynight#amma#worklife#lovelifeliveit

A post shared by Meghna Naidu (@meghnanaidu1) on

मेघना ने बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग किए हैं। वह कुछ बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मेघना ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। मेघना इससे पहले 2004 की बंगाली फिल्म ‘कुली’ में दिखी थीं। मेघना को वीडियो सॉन्ग ‘कलियों का चमन’ से पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्होंने ‘हवस’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन वह बॉलीवुड में अपने पैर जमाने में नाकामयाब रहीं। फिर उन्होंने साउथ की फिल्मों का रुख किया।

Home / Entertainment / Bollywood / बी ग्रेड फिल्मों से हताश मेघना नायडू अब करेंगी बंगाली फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो