30 साल छोटी लड़की से शादी करने पर बोलें Milind Soman, 'शारीरिक संबंध बनाना ही..'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Jan 2021, 02:52 PM IST
30 साल छोटी लड़की से शादी करने पर बोलें Milind Soman, 'शारीरिक संबंध बनाना ही..'
Milind Soman's response to marriage with a 30-year-old girl

  • मिलिंद सोमन ( Milind Soman ) और अंकिता कोंवर ( Ankita Konwar ) की शादी पर फिर उठे सवाल
  • 30 साल छोटी लड़की संग शादी करने की पूछी वजह
  • मिलिंद के जवाब को पत्नी ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और फेमस मॉडल मिलिंद सोमन ( Milind Soman ) अक्सर अपनी फिटनेस और अपनी कम उम्र की पत्नी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। यही नहीं कई बार मिलिंद से उनकी शादी को लेकर भी बहुत से सवाल पूछे जाते हैं। वहीं हाल ही में जब मिलिदं से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या छोटी लड़की संग शादी करने से विश्वास बने रहने का चांस ज्यादा होता है। तो इस सवाल को सुनते ही मिलिंद ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। जो आज सबका ध्यान उनकी ओर खींच रहा है।

यह भी पढ़ें- जिम में वर्कआउट करते हुए उर्वशी रौतेला के सिंदूर ने खींचा सबका ध्यान, Video हुआ वायरल

Milind Soman Ankita Konwar

छोटी उम्र की लड़की संग शादी करने पर मिलिंद ने कहा कि "उन्हें लगता है कि यह बात एक व्यक्ति पर निर्भर करती है और साथ ही आपके लिए वह क्या मायने रखती है। रिश्तों का मतलब सिर्फ संबंध बनाना ही नहीं होता है। बल्कि सेक्स से ज्यादा एक रिश्ता ज्यादा मायने रखता है। मिलिंद आगे कहते हैं कि रिश्तों में नजदीकियों के साथ-साथ, गर्मजोशी और शेयरिंग ज्यादा मायने रखती है। यदि आपके रिश्ते में यह सब नहीं है तो आप समझ जाइए कि आप एक गलत रिश्ते में हैं। मिलिंद ने यह भी कहा कि रिश्तों में अच्छे शारीरिक संबंध हो सकते हैं लेकिन वह रिश्ता नहीं होता। उनके मुताबिक लोगों को तब धोखा मिलता है। जब उनके पास कोई इमोशनल सपोर्ट नहीं मिलता।"

Ankita Konwar

पति मिलिंद का यह जवाब सुन उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी काफी इम्प्रेस नज़र आईं। उन्होंने मिलिंद के जवाब का स्क्रीनशॉट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Milind's Wife Ankita ) पर शेयर किया है। तस्वीर के साथ अंकिता कैप्शन में लिखा कि वह सवाल तो नहीं जानती लेकिन उनका जवाब उन्हें बेहद अच्छा और सटीक लगा।

 

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की नीली आंखों की दीवानी हो गई थीं लाखों लड़कियां, एक्टर ने ठुकराए 30 हज़ार प्रपोजल

Milind Soman Ankita Konwar

आपको बता दें मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता के बीच 26 साल का फर्क है। मिलिंद संग शादी करने को लेकर अंकिता के परिवार वाले भी राजी नहीं थे। लेकिन आखिर में दोनों के घर वालों को मानना पड़ा। 53 साल की उम्र में मिलिंद ने 27 साल की अंकिता संग सात फेरे लिए थे। अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।