script‘मिशन मंगल’ निर्देशक ने की इस अभिनेता की तारीफ- कहा, मुझे दी दूसरी जिंदगी | mission mangal director jagan shakti thanks to akshay kumar | Patrika News
बॉलीवुड

‘मिशन मंगल’ निर्देशक ने की इस अभिनेता की तारीफ- कहा, मुझे दी दूसरी जिंदगी

गौरतलब है कि जगन शक्ति किसी काम के सिलसिले में यात्रा कर रहे थे तभी उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर चक्कर आ गया और वो गिर गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया …..

मुंबईFeb 26, 2020 / 04:40 pm

Shaitan Prajapat

mission mangal

mission mangal

फिल्म ‘मिशन मंगल’ के निर्देशक जगन शक्ति पिछले दिनों अचानक तबीयत बिगड़ने से अस्पताल में भर्ती थे। लगभग दो हफ्ते अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब निर्देशक बाहर आ गए हैं। जगन शक्ति ने अपने ठीक होने का श्रेय अक्षय कुमार को दिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने निर्देशक ने कहा कि अक्षय सर की वजह से मैं वापस लौट पाया हूं। उन्होंने मुझे दूसरी जिंदगी दी है। उनकी वजह से मैं दोबारा चल पा रहा हूं। अक्षय के अलावा जगन शक्ति ने ‘मिशन मंगल’ की स्टारकास्ट रहीं एक्ट्रेसेस की भी तारीफ की और कहा कि बीमारी के वक्त इन सभी ने काफी साथ दिया। विद्या बालन तो हर रोज स्वास्थ्य को लेकर अपडेट लेती थीं।
akshay kumar

 

गौरतलब है कि जगन शक्ति किसी काम के सिलसिले में यात्रा कर रहे थे तभी उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर चक्कर आ गया और वो गिर गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां जांच के दौरान पता चला कि उनके मस्तिष्क में क्लॉट है। बहरहाल, अब सर्जरी के बाद वो ठीक हैं।

‘मिशन मंगल’ की बात करें तो ये साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इसमें काम करने वाले कलाकारों में अक्षय, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी और दिलीप ताहिल हैं।

akshay kumar

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मिशन मंगल’ निर्देशक ने की इस अभिनेता की तारीफ- कहा, मुझे दी दूसरी जिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो