scriptMonali Thakur के पति Maik Richter को शादी के दिन निकाल दिया गया था इंडिया से बाहर, सिंगर ने किया खुलासा | monali thakur husband maik richter was thrown out of India on wedding | Patrika News

Monali Thakur के पति Maik Richter को शादी के दिन निकाल दिया गया था इंडिया से बाहर, सिंगर ने किया खुलासा

Published: Jun 14, 2020 02:00:08 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। मोनाली ने चौेंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि शादी के दिन ही उनके पति माइक को भारत से बाहर निकाल दिया गया (Monali husband thrown out of India) था।

Monali Thakur wedding story

Monali Thakur wedding story

नई दिल्ली | बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अचानक उनकी शादी (Monali Thakur Wedding) की खबर सामने के बाद उनके फैंस से लेकर हर कोई हैरान हो गया। मोनाली ने खुलासा किया कि उन्होंने स्विस-बेस्ड होटेलियर माइक रिचर (Maik Richter) से तीन साल पहले ही शादी कर ली थी। अब रिसेन्टली मोनाली ने एक और चौंकाने वाला खुलासा (Monali Thakur wedding story) किया है। उन्होंने बताया कि शादी के दिन ही उनके पति माइक को भारत से बाहर निकाल दिया गया (Monali husband thrown out of India) था। वो अपनी शादी को लेकर काफी चिंतित थीं।

मोनाली ठाकुर की शादी के खुलासे के बाद अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में पूरी स्टोरी साझा की है। उन्होंने बताया कि उस वक्त शादी से पहले उनके बॉयफ्रेंड माइक को एयरपोर्ट (Monali husband stopped at airport) पर रोक लिया गया था। मोनाली ने साल 2017 में माइक रिचर से भारत में ही शादी की (Monali Thakur married three years before) थी। लेकिन उन्हें किसी ने गलत जानकारी दे दी थी कि बिना विजा के शादी हो जाएगी। जबकि माइक के पास जर्मनी का पासपोर्ट (Monali Thakur husband visa) था लेकिन वैध वीजा नहीं था जिसके चलते शादी में परेशानी हुई। मोनाली और माइक ने जब शादी करने का फैसला लिया उसके बाद वो इंडिया आ गए और दोनों रजिस्ट्रार ऑफिस (Monali in Registrar Office) पहुंच गए। लेकिन होम मिनिस्ट्री (Home Ministry) और फॉरेन मिनिस्ट्री (Foreign Affairs Ministry) ने माइक को वीजा ना होने के कारण वापस भेज दिया।

मोनाली ने बताया कि उन्हें डर लग रहा था कि शादी कैसे हो पाएगी। वो इस दिन खराब नहीं करना चाहती थीं। माइक वीजा बनने तक एयरपोर्ट पर हिरासत में थे और मैं रजिस्ट्रार ऑफिस में उनका इंतजार कर रही थीं। हालांकि बाद में आखिरकार हमारी शादी हो ही गई। मेरी शादी पर दो फिल्म बन (Monali wants film on wedding) जानी चाहिए। मोनाली के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर ये खबर छाई हुई है।

बता दें कि मोनाली और माइक की मुलाकात स्विटजरलैंड (Monali and Maik) में हुई थी। उसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ समय बिताया और शादी करने का फैसला ले लिया। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि दोनों ने 3 साल पहले ही शादी कर ली (Monali Thakur married three years before) थी। जहां उनका परिवार भी नहीं आ पाया था क्योंकि दोनों ने ये शादी चुपके से की थी। मोनाली ने कहा कि मैं और माइक इस शादी को छुपाना नहीं चाहते थे लेकिन ऐसा बस हो ही गया। काफी वक्त से मुझसे ये सवाल पूछा जा रहा था कि हम शादी कब करेंगी। तो आखिरकार मैंने सोचा कि अब सभी को सच बता ही देना चाहिए और मैंने ये राज खोला दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो