script

अंडरवर्ल्ड की डॉन रहीं मोनिका बेदी का इस मशूहर भारतीय क्रिकेटर के साथ बढ़ रहा हैं रिलेशन, अबू सलेम के साथ भी थे संबंध

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2020 12:04:02 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अजहरुद्दीन ने बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी से रचाई थी शादी
2010 में दोनों हो गए अलग

ajhar_monika.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में क्रिकेटर के साथ अभिनेत्रियों का संबंध काफी पुराने समय से चलता आ रहा है। जो अभी तक बना हुआ है। इस इंडस्ट्री में सबसे पहले शर्मिला टैगोर के साथ नबाब पटौदी की जोड़ी सबसे पहले उभर कर सामने आई थी जिनके बीच काफी गहरी दोस्ती थी जो बाद में शादी के रिश्तो में बंध गई। इनके बाद और भी कई एक्ट्रेस ने भी क्रिकेटर के साथ दोस्ती करके अपने रिश्तों को सफल शादी में बदला है जिनमें से विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान-सागरिका घाटगे जैसी जोड़ियों के नाम शामिल हैं। लेकिन इन दिनों एक और खास जोड़ी चर्चा का विषय बन रही है। अब इस लिस्ट में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ एक्ट्रेस मोनिका बेदी का नाम भी शामिल हो गया है।

अजहरुद्दीन ने एक शादी करने के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा संगीता बिजलानी से शादी रचाई की थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक ना चल सकी और एक दूसरे से अलग रहने लगे। लेकिन इन दिनों इनके संबंध मोनिका के साथ बढ़ते हुए देखे जा रहे है। अभिनेत्री मोनिका और अजहरुद्दीन इन दिनों एक दूसरे के साथ काफी समय बीता रहे है। और बहुत अच्छे करीबी दोस्त भी बन चुके हैं।

हालांकि दोनों ने अपनी इस दोस्ती को किसी रिश्ते का नाम नही दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान मोनिका बेदी बताया था कि अजहरुद्दीन से पहली मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थीं। और अब, दोनों अपने फ्रेंड सर्कल को काफी हद तक बढ़ा चुके हैं।

View this post on Instagram

Hold on. I’m having a sequin moment.✨ #EventDiaries

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi) on

शादी में स्पेशल गेस्ट बनीं मोनिका

जानकारी के अनुसार मोनिका अजहरुद्दीन और नौरीन की बेटे असुद्दीन की शादी में भी अजहर की तरफ से स्पेशल गेस्ट बनकर गई थी। जिस पर सबकी नजरें एक प्रश्न के साथ टिक गई थीं।

जानकारी के लिए बता दें कि अजहरुद्दीन की पहली शादी नौरीन से हुई थी जिससे उनके दो बेटे असद और अयाज हैं। शादी के नौ साल बाद उन्होंने पहली पत्नि नौरीन को तलाक देकर साल 1996 में संगीता बिजलानी से शादी रचाई थी लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नही चल सका, और साल 2010 में दोनों अलग हो गए। अब इन दिनों मोनिका बेदी उनके करीब बढ़ती जा रही हैं। लेकिन दोनों की बढ़ती करीबियां आगे जाकर किस रिश्ते नाम देने वाली है इसके विष्य में अभी कोई जानकारी नही हैं।
वहीं मोनिका बेदी की बात करें तो वो भी अंडरवर्ल्ड अबू सलेम के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चे में रही हैं। जिसके बारे में हर की जानता है।

ट्रेंडिंग वीडियो