प्रभास की फिल्म Radhe Shyam का मोशन पोस्टर खास दिन पर होगा रिलीज़, एक्टर ने किया खुलासा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Oct 2020, 09:44 AM IST
प्रभास की फिल्म Radhe Shyam का मोशन पोस्टर खास दिन पर होगा रिलीज़, एक्टर ने किया खुलासा
Motion Poster Of Film Radhe Shyam To Be Released On Prabhas Birthday

  • फिल्म Radhe Shyam के मोशन पोस्टर की रिलीज़ डेट आई सामने
  • अभिनेता Prabhas के जन्मदिन किया जाएगा पोस्टर रिलीज़
  • अभिनेत्री Pooja Hegde के जन्मदिन पर किया गया था उनका फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्म बाहुबली के अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में है। फिल्म राधे-श्याम को लेकर कई नई खबरें सामने आती ही रहती हैं। हाल ही में 13 अक्टूबर को फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक आउट किया गया था। जिसे प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। साथ ही कैप्शन में लिखा था हमारी प्रेरणा पूजा हेगेडे को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- श्रद्धा के बाद अब कैटरीना कैफ संग रोमांस करेंगे बाहुबली प्रभास, हो रही है तेजी से चर्चा

खास बात यह है कि फिल्म राधे श्याम का मोशन पोस्टर प्रभास के जन्मदिन पर ही रिलीज़ किया जाएगा। जी हां, 23 अक्टूबर को अभिनेता का जन्मदिन है। वहीं प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने लिखा है 'बीट्स ऑफ राधे-श्याम ऑन 23 अक्टूबर।' उनकी इस पोस्ट के बाद से उनके फैंस में फिल्म को लेकर और एक्साइटमेंट बढ़ गई है। सभी फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bahubali सुपरस्टार Prabhas की अपकमिंग फिल्म 'Adipurush' को लेकर हो रही है खूब चर्चा, जानें कुछ खास बातें

प्रभास अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में वह भगवान राम के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान विलेन का रोल निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। फिल्म के रिलीज़ से पहले ही सैफ के विलेन रोल की काफी चर्चा हो रही है। फिल्म में उनके किरदार का नाम लंकेश होगा। दर्शक इस बार सैफ का नया विलेन लुक देखने के लिए काफी उत्सुक हो रहे हैं। वहीं ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि फिल्म में एक्टर अजय देवगन शिव के रोल में दिखाई दे सकते हैं।

Show More