scriptइटली में पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं मौनी रॉय, रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

इटली में पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं मौनी रॉय, रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

8 Photos
11 months ago
1/8

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी सफलता का परचम लहरा चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जैसे ही एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो उनके फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधन लगते हैं। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला।

2/8

मौनी रॉय इन दिनों इटली में अपने पति सूरज नांबियार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। जहां सेे उन्होंने अपने वेकेशन की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा इटली की खूबसूरत वादियों में गुम होती दिखी हैं।

3/8

मौनी नेे अपने वेकेशन की कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी ज्यादा रोमंटिक लग रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मदमस्त अंदाज में खूबसूरत वादियों का मजा लेती दिखीं।

4/8

जाहिर है कि एक्ट्रेस मौनी रॉय इटली वेकेशन में अकेली नहीं पहुंची हैं। अदाकारा यहां अपने पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय करने पहुंचीं। जिसकी झलकियां भी तस्वीरों में देखने को मिली।

5/8

अदाकारा मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट फोटोज में इटली की खूबसूरती निहारती दिख रही हैं। अदाकारा की ये तस्वीरें उनके फैंस को भी पसंद आ रही हैं।

6/8

इस खूबसूरत माहौल में अदाकारा मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं। दोनों ने यहां कई तस्वीरें क्लिक करवाईं।

7/8

अदाकारा मौनी रॉय ने अपनी इन तस्वीरों से इटली की खूबसूरत वादियों की झलक भी दिखाई है। ये तस्वीरें यहां की खूबसूरती बयां कर रही हैं।

8/8

अदाकारा मौनी रॉय ने इस दौरान अपने पति सूरज नांबियार के साथ खुशनुमा पल बिताए। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.