scriptलॉकडाउन में तनाव से अपने आपको ऐसी दूर रखती हैं मौनी रॉय, साझा किए टिप्स | mouni roy is keeping stress in lockdown given tips you also know | Patrika News

लॉकडाउन में तनाव से अपने आपको ऐसी दूर रखती हैं मौनी रॉय, साझा किए टिप्स

Published: May 20, 2020 11:40:32 am

अभिनेत्री मौनी रॉय ( mouni roy )ने ऐसे कुछ टिप्स सुझाए हैं, जिनकी मदद से वे लॉकडाउन के इन दिनों खुद को तनाव से दूर रखती हैं…

mouni roy

mouni roy

अभिनेत्री मौनी रॉय ( mouni roy )ने ऐसे कुछ टिप्स सुझाए हैं, जिनकी मदद से वे लॉकडाउन के इन दिनों खुद को तनाव से दूर रखती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा,’कॉफी पीजिए, किताब पढ़िए और डांस की मदद से अपनी चिंताओं को दूर रखिए..।’ इसी के साथ मौनी ने एक बूमेरॉन्ग वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें वे लाल रंग के लहंगे में दिख रही हैं।

मौनी लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी कुछ साझा करती रहती हैं। इन दिनों में वे चित्रकारी भी कर रही हैं। उन्होंने प्रशंसकों संग अपनी कई सारी पेंटिंग्स भी साझा की।

हाल ही मौनी ने अपनी एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वे एक ब्लैक स्लीवलेस टॉप में नजर आईं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘जी.आई.जेन।’ उनकी यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आई।

अभिनय की बात करें, तो मौनी आने वाले समय में ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं। टेलीविजन के बाद मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। फैंस अब मौनी की और भी फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि मौनी फैंस के बीच अपनी हॉटनेस को लेकर भी खासा लोकप्रिय हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो