scriptMouni Roy ने रेड बिकनी पहन पानी में लगा दी आग, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो | Mouni Roy's hot look went viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Mouni Roy ने रेड बिकनी पहन पानी में लगा दी आग, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

मौनी रॉय (Mouni Roy Share) शेयर की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्लीJul 06, 2020 / 01:56 pm

Pratibha Tripathi

Mouni Roy bikni look

Mouni Roy bikni look

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री मौनी रॉय (Actress Mouni Roy) कभी लंबे समय से घर पर अपनी समय व्यतीत कर रह हैं। लेकिन इस दौरान भी वो सेशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रही हैं। अभी हाल ही में उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो अपने (Mouni Roy Looks Hot in Sexy)हॉट लुक से सुर्खियां बटोरते नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह तस्वीर भले ही पुरानी है लेकिन फैंस के यह पिक्स काफी पसंद आ रही हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy looks fabulous in red bikini, shared photo) ने रेड बिकनी (red bikini) लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। बता दे कि यह तस्वीर क्रिसमस के मौके की है जब वो काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां बिताने विदेश गई थीं। इसके अलावा उनकी और भी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है जिसमें उनके हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी।

वर्क फर्ट की बात करें तो मौनी (Mouni Roy looks red bikini shared photo)ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की थी। सिरियल नागिन में मिली सफलता के बाद वो घर घर पहचानी जाने लगी। इसके बाद साल 2018 में फिल्‍म ‘गोल्ड’ से अक्षय कुमार के साथ उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा। अब वो जल्द ही अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देगी. इस फिल्‍म में उन्‍होंने एक नकारात्मक भूमिका निभाई है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Mouni Roy ने रेड बिकनी पहन पानी में लगा दी आग, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो