scriptMouni Roy ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से लगाई आग, समुद्र किनारे हॉट अंदाज में दिए पोज़ | Mouni Roy share her bikini photos on social media | Patrika News

Mouni Roy ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से लगाई आग, समुद्र किनारे हॉट अंदाज में दिए पोज़

Published: Feb 15, 2021 08:41:12 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

मौनी रॉय ने अपनी हॉट फोटोज़ से ढाया कहर
समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर दिए जबरदस्त पोज़

mouni_roy_1.jpg

Mouni Roy ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से लगाई आग, समुद्र किनारे हॉट अंदाज में दिए पोज़

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी। एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन’ ने उन्हें बेशुमार फेम दिलाया। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। मौनी इस वक्त कई बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर मौनी ने अपनी कुछ हॉट फोटोज़ पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
चंकी पांडे की भतीजी Alanna Panday ने जंगल में किया बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइन Kiss, जानिए मां का रिएक्शन

mouni_roy.jpg
मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Mouni Roy Instagram) से साझा किया है। तस्वीरों में वह समुद्र किनारे नजर आ रही हैं। बिकिनी पहले मौनी ने हॉट अंदाज में जबरदस्त पोज़ दिए। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी फिट बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही, तस्वीरों में बैकग्राउंड में सनसेट का बेहद ही खूबसूरत नजारा लोगों का ध्यान खींच रहा है।
mouni_roy_3.jpg
मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही, एक्टर्स ने भी मौनी की हॉटनेस की तारीफ की। नागिन में उनकी को-स्टार अदा खान ने भी कमेंट किया। उन्होंने फायर इमोजी के साथ लिखा, “Wow…” एक्ट्रेस सोनल चौहान ने भी कमेंट कर मौनी की तस्वीरों की तारीफ की।
Dia Mirza Wedding: दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ लिए सात फेरे, देखें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें

mouni_roy_1.jpg
बता दें कि मौनी रॉय अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zbmnf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो