scriptठगों की पूरी टोली का पोस्टर हुआ वायरल, सभी ठग अनोखे अंदाज में.. | Movie Thugs Of Hindustan New Poster Goes Viral on Internet | Patrika News

ठगों की पूरी टोली का पोस्टर हुआ वायरल, सभी ठग अनोखे अंदाज में..

locationमुंबईPublished: Sep 25, 2018 04:29:44 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पोस्टर को देखकर लगता है कि फिल्म रोमांचक, एक्शन सीन और भव्य दृश्यों से भरपूर होगी।

Thugs of Hindustan

Thugs of Hindustan

इस साल की बहुचर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ इन दिनों खूब चर्चा में हैं। एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर सामने आ रहे हैं। पहले अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ और फिर आमिर का फर्स्ट लुक सामने आया है, लेकिन अब ठगों की पूरी टोली का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सभी ठग अपने एक्शन और अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देखकर लगता है कि फिल्म रोमांचक, एक्शन सीन और भव्य दृश्यों से भरपूर होगी।

27 को रिलीज होगा ट्रेलर
फिल्म की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए, इस मेगा-एक्शन फिल्म से एक के बाद एक पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। फिल्म के लोगो से लेकर फिल्म के अहम किरदारों से अब पर्दा उठ चुका है। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के अहम किरदारों, ‘फिरंगी’ के लुक में आमिर खान, ‘खुदाबक्श’ के किरदार में अमिताभ बच्चन, ‘योद्धा जाफिरा’ के किरदार में फातिमा सना शेख, ‘सुरैया’ के किरदार में कैटरीना कैफ और खूंखार विलेन के किरदार में लॉर्ड जॉन क्लाइव ने दर्शकों को प्रभावित कर दिया है। इसी के मद्देनजर मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को 27 सितंबर को एक अलग अंदाज में रिलीज करने का फैसला किया है।

ठगों की पूरी टोली का पोस्टर हुआ वायरल, सभी ठग अनोखे अंदाज में..

सब पर भारी पड़ा आमिर का लुक
वैसे तो इस फिल्म से आउट हुए सभी स्टार्स के लुक बेहद अलग प्रतीत होते हैं, लेकिन हाल में आउट हुआ आमिर का फिरंगी लुक सब पर भारी पड़ रहा है। आमिर के फिरंगी किरदार ने लोगों को फिल्म देखने के लिए और उत्साहित कर दिया है। अपने फिरंगी लुक में गधे पर सवार आमिर ने जैकेट, टोपी और रंगीन चश्मा पहन रखा है। दाढ़ी और मूछों वाले लुक में वह किसी को सलाम ठोकते दिख रहे हैं।

ठगों की पूरी टोली का पोस्टर हुआ वायरल, सभी ठग अनोखे अंदाज में..

पहली बार एक साथ आमिर-अमिताभ
‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के साथ पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर एक साथ बड़े स्क्रीन पर नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में कभी न देखे गए सिनेमेटिक एक्सपीरियंस का अनुभव होगा। फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो