scriptMTV India Music Summit 2019 : श्वेता शेट्टी और राजा कुमारी के गानों पर जमकर झूमे श्रोता, 90’s के गानों से गूंज उठी Pink City | MTV India Music Summit 2019 : Shweta Shetty-Raja Kumari's Performance | Patrika News
बॉलीवुड

MTV India Music Summit 2019 : श्वेता शेट्टी और राजा कुमारी के गानों पर जमकर झूमे श्रोता, 90’s के गानों से गूंज उठी Pink City

MTV India Music Summit 2019 : राजस्थान पत्रिका के Petron में हो रहे एमटीवी इंडिया म्यूजिक समिट ( MTV India Music Summit ) का आगाज शुक्रवार से हो चुका है। म्यूजिक समिट के पहले ही दिन कलाकारों की जबरदस्त परफॉरमेंस का राजधानी कूकस गवाह बना।

मुंबईOct 05, 2019 / 03:24 pm

rohit sharma

mtv
राजस्थान पत्रिका के Petron में हो रहे एमटीवी इंडिया म्यूजिक समिट ( MTV India Music Summit 2019 ) का आगाज शुक्रवार से हो चुका है। म्यूजिक समिट के पहले ही दिन कलाकारों की जबरदस्त परफॉरमेंस का राजधानी कूकस गवाह बना।
mtv3.png
पहले दिन कलाकारों ने अपनी परफॉर्मेंस से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। संगीत के सुरों का यह सिलसिला देर रात तक चला। रात में पॉप सिंगर श्वेता शेट्टी ( Shweta Shetty ) और हिप हॉप वॉरियर के नाम से मशहूर रैपर—सिंगर राजा कुमारी ( Raja Kumari ) ने अपने संगीत के जादू से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।
mtv1.png
पॉप सिंगर श्वेता शेट्टी ने मंच पर आते ही सबसे पहले फिल्म ‘रंगीला’ ( Rangeela Movie ) का गाना ‘मांगता है क्या’ गाया। इसके बाद उन्होंने अपनी 15 मिनट की परफॉर्मेंस में श्रोताओं को झूमने पर मजबूर दिया। इस दौरान उन्होंने ‘दिल टोटे—टोटे हो गया’, ‘ये खबर छपवा दो अखबार में’, ‘दीवाने तो दीवाने हैं’ जैसे कई Songs गाए। 90’s के Songs का श्रोताओं ने जमकर आनंद उठाया।
mtv2.png
वहीं, हिप हॉप सिंगर और रैपर राजा कुमारी का जादू भी दर्शकों के सिर चढकर बोला। उनके स्टेज पर आते ही श्रोताओं में अलग ही जोश देखने को मिला। राजा कुमारी ने ‘सिटी स्लम्स’, ‘शूक’, बिलीव इन यू, मीरा, ‘कौन है तू’ और ‘करमा’ जैसे सॉन्ग्स गाए और परफॉर्म भी किया।

Home / Entertainment / Bollywood / MTV India Music Summit 2019 : श्वेता शेट्टी और राजा कुमारी के गानों पर जमकर झूमे श्रोता, 90’s के गानों से गूंज उठी Pink City

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो