scriptबिना कपड़ों के फोटोशूट कराना रणवीर सिंह को अब पड़ रहा भारी, निकल जाएगी हाथ से शक्तिमान मूवी! | Mukesh Khanna angry over Ranveer Singh playing the lead role in Shaktimaan movie Deleted post | Patrika News
बॉलीवुड

बिना कपड़ों के फोटोशूट कराना रणवीर सिंह को अब पड़ रहा भारी, निकल जाएगी हाथ से शक्तिमान मूवी!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का शक्तिमान मूवी में ‘शक्तिमान’ (Shaktiman) की भूमिका को लेकर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने नाराजगी जताई। इसे लेकर उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा था। जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया।

मुंबईMar 19, 2024 / 09:04 am

Suvesh Shukla

Mukesh Khanna angry over Ranveer Singh playing the lead role in Shaktimaan movie
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बिना कपड़ों के फोटोशूट कराने के बाद एक सनसनी बन गए थे। सोशल मीडिया पर उनकी काफी ट्रोलिंग भी हुई थी। कई लोगों ने उनके इस फोटोशूट पर आपत्ति भी जताई थी। हालांकि समय के साथ नेटिजन्स और ट्रोलर्स इसे भूल गए। लेकिन इससे रणवीर की छवि पर एक गहरा असर पड़ा जो अब एक बार फिर दिखाई दे रहा है।
दरअसल, शक्तिमान सिरियल के एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने रणवीर सिंह के शक्तिमान मूवी में ‘शक्तिमान’ (Shaktiman) की भूमिका निभाने पर आपत्ति जताई है। उनका गुस्सा इस बात को लेकर फूट पड़ा है। इस मामले को लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और रणवीर सिंह की एक फोटो शेयर की और वीडियो भी बनाया।
यह भी पढे़ं: तृप्ति डिमरी के फैन्स के लिए ‘बैड न्यूज’, एक्ट्रेस को किस करते दिखे विक्की कौशल और एमी विर्क

https://twitter.com/MukeshKhanna_?ref_src=twsrc%5Etfw
मुकेश खन्ना ने शक्तिमान मूवी के लिए रणवीर सिंह को अनफिट बताया। उनका कहना है कि उन्होंने बिना कपड़ों के फोटोशूट कराया। ये हमारी संस्कृति को सपोर्ट नहीं करता। उन्होंने कहा कि शक्तिमान सिर्फ एक सुपर हीरो ही नहीं बल्कि एक टीचर भी है।
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News

मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबे चौड़े कैप्शन के साथ पोस्ट लिखी थी। जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के शक्तिमान की भूमिका निभाने पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि वो इससे पीछे हटते हैं। लेकिन एक्टर ने अब वो पोस्ट डिलीट कर दी है। हालांकि पोस्ट डिलीट करने की वजह अभी सामने नहीं आई है।

Home / Entertainment / Bollywood / बिना कपड़ों के फोटोशूट कराना रणवीर सिंह को अब पड़ रहा भारी, निकल जाएगी हाथ से शक्तिमान मूवी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो