script‘ये हमारे घर की लड़ाई…’, ‘Adipurush’ पर भड़के Mukesh Khanna तो Manoj Muntashir ने दिया ऐसा जवाब | Mukesh Khanna Got Angry On Adipurush Manoj Muntashi Gave Such An Answer | Patrika News

‘ये हमारे घर की लड़ाई…’, ‘Adipurush’ पर भड़के Mukesh Khanna तो Manoj Muntashir ने दिया ऐसा जवाब

Published: Oct 09, 2022 01:37:21 pm

Submitted by:

Vandana Saini

प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘आदिपुरुष’ को लेकर एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था, जिसके बाद राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने एक्टर का जवाब दिया है।

‘Adipurush’ पर भड़के Mukesh Khanna तो Manoj Muntashir ने दिया ऐसा जवाब

‘Adipurush’ पर भड़के Mukesh Khanna तो Manoj Muntashir ने दिया ऐसा जवाब

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही फिल्म निर्देशक ओम राउत (Om Raut) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी ‘माता सीता’ के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में जहां प्रभास ‘भगवान राम’ के किरदार में नजर आ रहे हैं तो, वहीं सैफ अली खान ‘रावण’ के किरदार में नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का पहला टीजर जारी किया गया था, जिसको देखने के बाद लोग काफी निराश हो गए। लोगों को टीजर में दिखाए जाने वाले VFX, किरदार और उनके लुक्स पसंद नहीं आ रहे हैं।
इसी बीच टीजर को लेकर एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के साथ-साथ रामानंद सागर की ‘रामायण’ में सीता माता का किरदार निभाने वाले दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। वहीं अब राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) का दोनों के बयानों पर रिएक्शन आया है, जिसमें उन्होंने दोनों को जवाब दिया है।

हाल में मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इस पूरे विवाद पर फिल्म के कलाकारों से लेकर मेकर्स तक पर निशाना साधा और कहा कि ‘उन्होंने कलयुग को महाभारत की व्याख्या के रूप में बनाया, लेकिन उन्होंने कभी नहीं कहा कि वे इसे दोहरा रहे हैं। रामायण और महाभारत जैसे महाकाव्यों को तकनीक से नहीं बनाया जा सकता’।

यह भी पढ़ें

Shehnaaz Gill का नया गाना ‘पेट निकल ही आता है’ तेजी से हो रहा वायरल!

https://twitter.com/hashtag/BanAdipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दीपिका चिखलिया ने कहा कि ‘मैंने टीजर देखा। ये उस ‘रामायण’ से बहुत अलग है, जिसे हमने देखा था और मुझे पता है कि भारत के लोग इसके साथ बड़े हुए हैं। निश्चित तौर पर तकनीक का होना शानदार बात है, लेकिन मुझे लगता है कि यह उस युग को नहीं दर्शाती जिसमें वास्तविक रामायण घटित हुई’। वहीं इन दोनों स्टार्स का जवाब अब मनोज मुंतशिर दिया है।

उन्होंने हाल में बात करते हुए कहा कि ‘सबसे पहली बात हमारी फिल्म असल रामायण से 1 प्रतिशत भी अलग नहीं है। दीपिका जी का स्टेटमेंट मैंने सुना वह कह रही थीं कि रामायण बहुत सीधी सी कहानी है। इसको किसी VFX की जरूरत नहीं है। तो मैं उनको बताना चाहता हूं उस वक्त भी VFX था, जब रामायण आई थी। वह उस दौर का था। हम अपने समय का VFX दिखा रहे हैं’।
https://twitter.com/hashtag/ManojMuntashir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मनोज मुंतशिर ने आगे कहा कि ‘कोई ऐसी रेखा नहीं है हम सब एक ही तरफ हैं। हम सब लोग भगवान श्री राम के सेवक हैं। यह हमारे घर का मामला है। हम घर में ही सुलझा लेंगे। अभी तो सिर्फ कुछ देर का टीजर सामने आया है। बाकी इसके अलावा भी मेरे पास दिखाने को बहुत कुछ है। एक मौका तो दें हमें। मैं मानता हूं कि भगवान राम को लेकर लोगों की भावनाएं उग्र हैं’।

उन्होंने आगे कहा कि ‘होनी भी चाहिए, क्योंकि हम उनके चरणों में श्रद्धा पूर्वक शीश झुकाते हैं। मुझे हिन्दू जनमानस पर विश्वास है, मैं जानता हूं अच्छी तरह से कि जिस दिन उनको हमारी नियत, हमारा उद्देश्य वो समझ लेंगे वो सबसे पहले आकर हमारी फिल्म का समर्थन करेंगे’। बता दें कि ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें

Fahadh Faasil नहीं बॉलीवुड के Arjun Kapoor लेंगे ‘पुष्पराज’ से टक्कर?

https://youtu.be/WU6-6VbsUPM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो